छत्तीसगढ़

*अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार , बुरी तरह फंसे पाँच बच्चों सहित दस लोगों को तत्काल मिली डायल 112 की सहायता।

➡️ *अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार , बुरी तरह फंसे पाँच बच्चों सहित दस लोगों को तत्काल मिली डायल 112 की सहायता।*
➡️ *07 मिनट में पहुँची 112 इमरजेंसी वाहन, कार में फसे लोगों को सुरक्षित निकाल कर पहुँचाया गया अस्पताल।*

छत्तीसगढ़ बिलासपुर भूपेंद्र साहू ब्यूरो रिपोर्ट
➡️घटना- दलदलिहा पारा सकरी थाना सकरी
➡️ डायल -112, छत्तीसगढ़ में जनकल्याण एवं आपातकालीन सेवा की दृष्टिकोण से लगातार कार्य किया जा रहा है , प्रतिदिन C4 से कई ऐसी घटनाओं की सूचनाएँ प्राप्त होती हैं जिसमें डायल 112 की टीम के द्वारा पीड़ितो को तुरंत राहत पहुँचायी जाती है, इसी कड़ी में बीती रात डायल 112 बिलासपुर को सूचना प्राप्त हुई की थाना सकरी में दलदलीहा पारा में कार में बच्चों समेत लगभग दस व्यक्ति सवार थे कार अनियंत्रित होकर पलट गई है इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सभी लोग उसमे फसे थे जिसे सकरी एवं कोनी 112 द्वारा आसपास लोगों की मदद से सही तत्काल बाहर निकाकर उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया।

➡️पुलिस अधीक्षक ज़िला बिलासपुर ने 112 टीम के आरक्षक सत्यार्थ शर्मा एवं अन्य की पीठ थपथपा कर उनके इस मानवीय कार्य की प्रशंसा की एवं उन्हें पुरस्कृत किया।
➡️ *बिलासपुर पुलिस ने जनता से की यह अपील*
पुलिस अधीक्षक बिलासपुर का कहना है कि किसी भी अपराध, अपराधी, घटना, दुघर्टना या किसी भी परिस्थिति में पुलिस की सहायता की जरूरत होने पर बिना किसी झिझक के डायल-112 पर कॉल करें या किसी भी अन्य माध्यम से पुलिस को सूचित करें. बिलासपुर पुलिस आमजन की सहायता के लिए सदैव तत्पर रहती है।

Related Articles

Back to top button