Uncategorized

CG Crime News: फोन उठाते ही कर दी गालियों की बौछार! CMO ने भाजपा नेता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

गौरेला पेंड्रा मरवाही : Nagar Palika CMO filed a complaint against BJP leader:  जीपीएम जिले में भाजपा जिलाध्यक्ष की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां नगर पालिका के CMO ने फोन नहीं उठाया तो जिलाध्यक्ष ने फोन पर ही गालियों की बौछार कर दी। अब गाली गलौच का यह ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, जीपीएम जिले में भाजपा नेता की दबंगई नजर आयी है। यहां नगरपालिका के सीएमओ ने पुलिस से शिकायत की है कि भाजपा जिलाध्यक्ष ने उन्हें फोन पर जमकर गाली-गलौच की है। वह भी सिर्फ इसलिए की कि वे उनका फोन नहीं उठा सके थे। पुलिस के पास जो शिकायत पहुंची है उसके मुताबिक ये फोन भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर ने उन्हें किया था। हालाकि हम इस वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

read more:  फिर खून से लाल हुई छत्तीसगढ़ की ये सड़क, बस और दो बाइक की टक्कर में 3 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल 

इस पूरे मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष ने ऐसी किसी भी बातचीत करने से इनकार किया है और उनका कहना है कि उन्हें फंसाने के उद्देश्य से पुलिस से ये शिकायत की गई है। उन्होंने खुद पूरे मामले में पुलिस से जांच की मांग की है। दरअसल शिकायतकर्ता नारायण साहू जो कि वर्तमान में गौरेलानगर पालिका में मुख्य नगरपालिका अधिकारी के तौर पर पिछले तीन माह से पदस्थ है।

उन्होंने जिला गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के जिला भाजपा अध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी अपने गृह निवास सेक्टर 06 भिलाई में लिखित आवेदन दिया है। आवेदन में CMO ने जिला भाजपा अध्यक्ष के खिलाफ गाली गलौच और आफिस में घुसकर मारने की धमकी देने की बात कही है। जिसका आडियो भी CMO के द्वारा पुलिस को उपलब्ध कराया गया है।

पुलिस को अपनी इस शिकायत में नारायण साहू ने बताया है कि घटना 9 जून रात की है। उस वक़्त मैं अपने निज निवास भिलाई में था। मेरे मोबाइल पर फोन नंबर XXXXX83444 से काल आया। ट्रू कॉलर में कन्हैया राठौर के नाम से उक्त नम्बर प्रदर्शित हो रहा था। जैसे ही मैंने फ़ोन उठाया मुझे बिना किसी बातचीत के लगातार गालियां दी गई और मुझे मेरे ही कार्यालय में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

read more: Wife Killed Husband: पति की ये हरकत बर्दाशत नहीं कर पाई पत्नी, अपने ही हाथों से उजाड़ लिया मांग का सिंदूर 

शिकायतकर्ता नारायण साहू का आरोप है कि इस दुर्व्यवहार के बाद वे काफी डरे हुए हैं और भविष्य में किसी भी प्रकार अनहोनी घटना न हो इसके लिए भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया राठौर के खिलाफ FIR दर्ज करने के लिए सेक्टर 06 भिलाई थाना प्रभारी के समक्ष लिखित आवेदन भी दिया है।

हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ कोई भी एफआईआर नहीं की है। वहीं दोनों के बीच के बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है और राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button