छत्तीसगढ़

अमर अग्रवाल। NDA को बहुमत मिला है जनता का सहृदय आभार।

छत्तीसगढ़। बिलासपुर भूपेंद्र साहू की रिपोर्ट
बिलासपुर: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित हो चुके हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में NDA एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। इस अवसर पर अमर अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ की जनता का आभार व्यक्त किया और केंद्रीय एवं राज्य नेतृत्व को हार्दिक बधाई दी।
अमर अग्रवाल ने विशेष रूप से बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि भाजपा यहाँ जीत की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा, “बिलासपुर लोकसभा की जीत में बिलासपुर नगर विधानसभा की जनता का आशीर्वाद ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। अकेले इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को 50,000 से अधिक की लीड प्राप्त हुई है। इसके लिए मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ।”
उन्होंने आगे कहा, “बिलासपुर की जनता ने हमें जो समर्थन और आशीर्वाद दिया है, उसके लिए मैं तहे दिल से धन्यवाद करता हूँ। यह जीत आपकी ही है और हम इस विश्वास को बनाए रखते हुए आपके विकास और कल्याण के लिए निरंतर कार्य करते रहेंगे।” आने वाले समय में भाजपा सरकार छत्तीसगढ़ और बिलासपुर के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को और भी सुदृढ़ करेगी और जनता के विश्वास पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेगी।

Related Articles

Back to top button