छत्तीसगढ़

थाना सिरगिट्टीजिला बिलासपुर🚨 नेशनल हाइवे पर पत्थरबाजी करने वाले आए पुलिस की गिरफ्त में🚨 ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत सिरगिट्टी पुलिस की कार्यवाही🚨 अन्य साथियों की तलाश जारी

छत्तीसगढ़। बिलासपुर
जांजगीर परसदा निवासी बालमुकुंद वर्मा ने थाने में सूचना दी कि मुंगेली से वापस जांजगीर लौटने के दौरान सिलपहरी मुख्यमार्ग पर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने कार रुकवाई और पत्थर फेंकने लगे, जिससे कार में बैठे एक व्यक्ति को चोट आई और कार को भी नुकसान पहुंचा है। उक्त सूचना की प्राप्ति पर तत्परता से एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की। थाना स्टाफ के बिलासपुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे पर सिलपहरी के नज़दीक पहुँचने पर दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े। पुलिस को आता देख दोनों युवक भागने लगे, जिनमें से एक युवक को मोटरसाइकिल सहित पकड़ लिया गया, वहीं दूसरा युवक अंधेरे का फायदा उठाकर बच निकला। युवक ने अपनी पहचान राजेश धुरी उम्र 21 वर्ष निवासी कोरमी के रूप में बताई है। राजेश धुरी के अन्य साथियों के संबंध में पूछताछ करने पर उसने भागने वाले युवक का नाम सचिन सोनवानी बताया, जिसे आज गिरफ्तार कर लिया गया है और बहुत जल्द ही ऐसे अन्य असामाजिक तत्वों को भी पकड़ लिया जाएगा। मामले में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक श्री रजनेश सिंह (भापुसे) के मार्गदर्शन में लगातार असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा थाना सिरगिट्टी टीम की कार्यवाही पर प्रशंसा की गई है।

Related Articles

Back to top button