Uncategorized

छत्तीसगढ़ के बाद अब ओडिशा में भी 3100 रुपए में धान खरीदेगी सरकार, PM मोदी का बड़ा ऐलान

paddy MSP in odisha 3100:  बरगढ़। केंद्रीय मंत्री और संबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने आज एक ऐतिहासिक घोषणा की है। उन्होंने ओडिशा के किसानों को आश्वस्त किया कि धान को 3100 रुपए प्रति क्विंटल खरीदा जाएगा। 10 जून को ओडिशा में भाजपा की नई सरकार बनेगी। उसके बाद जून में ही धान को 3100 रुपए प्रति क्विंटल खरीदा जाएगा।

#WATCH प्रधानमंत्री मोदी ने आज एक ऐतिहासिक घोषणा की है। उन्होंने ओडिशा के किसानों को आश्वस्त किया कि धान को 3100 रुपए प्रति क्विंटल खरीदा जाएगा। 10 जून को ओडिशा में भाजपा की नई सरकार बनेगी। उसके बाद जून में ही धान को 3100 रुपए प्रति क्विंटल खरीदा जाएगा…: केंद्रीय मंत्री और… pic.twitter.com/mdh2UHfJ8O

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 11, 2024

इसके आज ओडिशा के बरगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, पीएम ने कहा, “जब एक आदिवासी बेटी और देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी रामलला के दर्शन करके आई, तो उसके दूसरे दिन कांग्रेस के एक बड़े नेता ने घोषणा की कि अब हम गंगा जल से धोकर राम मंदिर का शुद्धिकरण करेंगे। ये देश का, आदिवासी समाज का और माताओं-बहनों का अपमान है। मैं चाहता हूं कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी का अपमान करने वाली कांग्रेस की सभी सीटों पर जमानत जब्त होनी चाहिए। क्योंकि इन्होंने इतना बड़ा पाप किया है।”

read more:  भारत-अफ्रीकी देशों के बीच चिकित्सा पर्यटन बढ़ाने के लिए यशोदा कौशांबी ने की पहल

BJD के बिचौलियों की जेब में चला जाता है समर्थन मूल्य का पैसा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “यहां बरगढ़ में किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि के 400 करोड़ रुपये पहुंचे हैं। लेकिन दुर्भाग्य है कि BJD सरकार आपको धोखा देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। यहां 2,200 रुपये के आसपास धान का समर्थन मूल्य है, लेकिन किसान को 1,600 रुपये के आसपास ही मिलते हैं। बाकी पैसा BJD के बिचौलियों की जेब में चला जाता है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज सुबह ही मैंने श्री जगन्नाथ मंदिर के प्रबंधन से जुड़ा एक संवेदनशील विषय देश और ओडिशा के सामने रखा है। जगन्नाथ जी मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां पिछले 6 साल से गायब हैं। श्री रत्न भंडार में अकूत धन-दौलत है। लेकिन, उसकी सही स्थिति सामने नहीं आ रही है। ओडिशा सरकार श्री रत्न भंडार की जांच रिपोर्ट को सामने नहीं आने दे रही है। आखिर ओडिशा सरकार किसका हित साध रही है?”

read more:  CM Sai Edited Video Viral: सीएम विष्णुदेव साय का एडिट वीडियो वायरल करने का मामला, पार्षद सागर केशरवानी पर FIR दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारा ये क्षेत्र किसानों और कुशल बुनकरों की धरती है। प्रकृति ने भी यहां सबकुछ दिया है। लेकिन BJD की सरकार ने ‘भात हांडी’ को खाली कर दिया है। सब कुछ BJD के नेताओं की तिजोरी में चला गया है।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं आपके पास भाजपा के स्वार्थ के लिए नहीं आया हूं। मैं आपके पास गिड़गिड़ा रहा हूं हाथ जोड़ कर प्रार्थना कर रहा हूं कि मेरे ओडिशा को बचाइए। ओडिशा बर्बाद हो रहा है। 25 साल बर्बाद हो गए हैं। पिछले 5 साल में पूरी तरह से ओडिशा पर बाहरी लोगों ने कब्जा किया है।”

read more:  भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दूल्हे समेत चार लोग, पूरे परिवार में पसरा सन्नाटा

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “…कांग्रेस पार्टी इस बार विपक्ष भी बन नहीं पाएगी। उसके लिए उनके शहजादे की उम्र से भी कम सीटें मिलने वाली हैं।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button