छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

महापौर, पार्षद निधि से राजीव नगर में होगा अनेक विकास कार्य

महापौर ने 41 लाख की लागत से विकास कार्यो का किया भूमिपूजन

दुर्ग! महापौर श्रीमती चंद्रिका चंद्राकर द्वारा राजीव नगर क्षेत्र में बुनियादी सुविधाओं के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यो के लिए आज 42 लाख की लागत से सैकड़ों की संख्या में उपस्थित राजीव नगर वासियों की उपस्थिति में सीमेंटीकरण सडक और नाली निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन किया गया। इस मौके पर लोक कर्म प्रभारी दिनेश देवांगन, जलकार्य प्रभारी देवनारायण चंद्राकर, सामान्य प्रशासन प्रभारी श्रीमती कविता तांडी, पार्षद श्रीमती ममता देवांगन सहित अधिक संख्या में लोग उपस्थित थे।

इस अवसर पर महापौर श्रीमती चंद्राकर ने निवासियों को बताया कि राजीव नगर में महापौर निधि सहित पार्षद निधि से विकास के पडाव को तय किया जा रहा है इस वार्ड में जलप्रदाय की समस्या को अमृत मिशन के तहत् और शौचालय की समस्या को दूर किया गया है।

इस मौके पर लोक कर्म प्रभारी दिनेश देवांगन ने कहा दुर्ग शहर के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के महापौर श्रीमती चंद्रिका चंद्राकर को जो आर्शीवाद दिया था जिसके कारण शहर में अनेक बुनियादी सुविधाओं के विकास को पूरा करा पायें हैं। महापौर परिषद के प्रभारियों की सक्रिय योगदान और वार्ड की पार्षद श्रीमती ममता देवांगन क अथक प्रयास तथा वार्ड नागरिकों की जागरुता से राजीव नगर में करोड़ों राशि से उनकी आवश्यकताओं के निर्माण व विकास कार्यो को मूर्त रुप दिया गया हैं। भविष्य में आपके आर्शीवाद और सहयोग से विकास और निर्माण कार्यो को पूरा करेगें। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद चमेली साहू, मनीष साहू, गोविंद देवांगन, प्रेमलता देवांगन, प्रमिला देशमुख, हरीश खिलाड़ी, योगेश साहू सहित अधिक संख्या में लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button