दैनिक राशिफल

2 अप्रैल क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशि
मेष राशि वालों आपके लग्न में देवगुरु बृहस्पति विराजमान हैं। आपकी बुद्धि प्रबल रूप से आपका साथ दे रही है। बुद्धि के बल पर धन प्राप्त करने के प्रबल योग बन रहे हैं। आपकी वाणी की मधुरता आपके कारोबार में वृद्धि कराएगी। विदेश से भी धन प्राप्ति के योग बने हुए हैं। धन-धान्य समृद्धि के लिए ब्रोकरेज के काम में हाथ आजमाएं, निश्चित रूप से लाभ होने के योग बने हैं। सरकार से छुप के कोई काम ना करें।

आज का शुभ अंक – 3

आज का शुभ रंग – गुलाबी

उपाय – सूर्य की उपासना करें।

वृष राशि
वृषभ राशि वालों के लिए अच्छे योग बने हुए हैं। आपके लग्न के स्वामी आपके आय में गोचर कर रहे हैं, जिससे आपको धन समृद्धि के अवसर मिलेंगे। विशेष निर्णय लेने के लिए किसी की सलाह लें। शाम होते थकान आपको जकड़ लेगी। बीपी के रोगी स्वस्थ का ध्यान रखें। शाम होते बीपी की समस्या हो सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है।

आज का शुभ अंक -1

आज का शुभ रंग – नारंगी

उपाय – जल में मोती प्रवाहित करें।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों आज का दिन कुछ खास होने वाला है। कारोबार में उन्नति के लिए किसी इन्वेस्टर से मुलाकात होगी। जो लोग सरकारी रोजगार में हैं, वो ऑफिस में बॉस के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। चिंता ना करें सोच समझ कर कार्य करें। धन कहीं रुका हुआ था, तो उसके पुनः प्राप्ति के योग बनेंगे। आपके भाग्य में विराजमान शनि, शेयर मार्केट से प्रबल लाभ देने के लिए योग बना रहे हैं।

होने वाला है। कारोबार में उन्नति के लिए किसी इन्वेस्टर से मुलाकात होगी। जो लोग सरकारी रोजगार में हैं, वो ऑफिस में बॉस के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। चिंता ना करें सोच समझ कर कार्य करें। धन कहीं रुका हुआ था, तो उसके पुनः प्राप्ति के योग बनेंगे। आपके भाग्य में विराजमान शनि, शेयर मार्केट से प्रबल लाभ देने के लिए योग बना रहे हैं।

आज का शुभ अंक – 7

आज का शुभ रंग – लाल

उपाय – किसी गरीब पढने वाले बच्चे को पढने की सामग्री दान करें।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए बहुत अच्छी स्थिति बनी हुई है। आज आपके भाग्य भाव में उच्च के शुक्र विराजमान है, जो आपको ऐश्वर्या-शाली जीवन प्रदान करेंगे। आपका कोई छोटी उम्र का मित्र किसी बड़े काम का अवसर देगा। आज के दिन आपके लिए सूझबूझ से काम लेने का दिन है। आपकी बुद्धि किसी निर्णय को लेकर कंफ्यूज हो सकती है। जल्दबाजी में कोई निर्णय ना लें, धैर्य से काम लें।

आज का शुभ अंक -3

आज का शुभ रंग – क्रीम

उपाय – भगवान शिव की पूजा कर के ही घर से निकलें।
से कंधा मिला कर खड़ा है, जीवनसाथी का साथ आपके जीवन में नया मोड़ लेकर आया है।

आज का शुभ अंक – 6

आज का शुभ रंग – हल्का हरा

उपाय – अपने गुरु का आशीर्वाद लेते रहें।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा होने वाला है। आज आपके पराक्रम के स्वामी आपका पूरा सहयोग करेंगे, आपको पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति करवाने वाले हैं। आज के दिन घर में उत्सव का माहौल बनेगा। जो लोग नया वाहन लेना चाहते हैं उनके लिए बहुत अच्छा समय है। संतान के परीक्षा परिणाम मन को प्रसन्न करने वाले हैं। जो विद्यार्थी मेडिकल के फ़ील्ड में पढ़ रहे थे उनके लिए अच्छे अवसर मिलने से मन खुश रहेगा। घर में खुशी का माहौल बनेगा।

आज का शुभ अंक – 4

आज का शुभ रंग – सफ़ेद

उपाय – गरीब बीमार लोगों को भोजन का दान करें।विलंब करना आपके लिए ठीक नहीं है। अगर आप शेयर मार्किट में पैसा लगाते हैं, तो आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। एक्सपोर्ट इम्पोर्ट के काम से जुड़े लोगो को लाभ होने की सम्भावना है। आज के दिन किसी से रुका हुआ धन प्राप्त होने की संभावना है। जीवनसाथी का ध्यान रखें, उन्हें शारीरिक कष्ट हो सकता है।

आज का शुभ अंक – 9

आज का शुभ रंग – मेजेंटा

उपाय – हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मीन राशि
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ होने वाला है। आज के दिन आपके जीवन में नए-नए अवसर प्राप्त होंगे। विदेश जाने का अवसर भी प्राप्त हो सकता है। जीवनसाथी के सहयोग से कुछ नया कार्य कार्य करने का योग बनेगा। आज के दिन यदि आप दांत के रोग से परेशान थे, तो आज विशेष ध्यान रखें शाम होते दांत की पीड़ा अधिक परेशान कर सकती है। अचानक यात्रा का योग बन रहा है। जो युवा रोजगार की तलाश में थे, उनके लिए अच्छे अवसर बनेंगे।

आज का शुभ अंक – 7

आज का शुभ रंग – पर्पल

उपाय – सरसों के तेल से भगवान का अभिषेक करें।

Related Articles

Back to top button