Uncategorized

WPL 2024 जीतने पर विजय माल्या ने RCB को दी बधाई, पुरुष टीम के लिए कह दी ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर यूजर्स लेने लगे मजे

नई दिल्लीः Vijay Mallya congratulates RCB  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने वूमेंस प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला जीत लिया है। बैंगलौर ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को हराया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आरसीबी के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया और फिर बल्लेबाजों ने ट्रॉफी तक पहुंचाया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की जीत पर विजय माल्या ने X पर पोस्ट के जरिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को बधाई दी। माल्या ने लिखा- डब्ल्यूपीएल जीतने के लिए आरसीबी महिला टीम को हार्दिक बधाई। अगर आरसीबी पुरुष टीम लंबे समय से प्रतीक्षित आईपीएल जीतती है तो यह एक शानदार डबल होगा। आपको कामयाबी मिले।

Read More : MP Road Accident : मौत बनकर सड़क पर दौड़ी तेज रफ्तार कार, कई राहगीरों को कुचला, चली गई इतने लोगों की जान

Vijay Mallya congratulates RCB  विजय माल्या के इस एक्स पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और कमेंट्स में मीम्स शेयर किए। एक ने विजय माल्या के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि विजय माल्या तभी ट्वीट करते हैं जब बैंक की छुट्टी होती है! वहीं एक अन्य ने लिया कि आइए एक डील करें अगर पुरुषों की आरसीबी टीम आईपीएल 2024 जीतती है, तो आप भारत लौट आएंगे! आरसीबी के खिलाड़ियों के आईपीएल ट्रॉफी जीतने की संभावना उतनी ही है जितनी आपके भारत वापस आने की।

 

Bro only tweets when there is bank holiday

— ᴘʀᴀᴛʜᴍᴇsʜ⁴⁵ (@45Fan_Prathmesh) March 17, 2024

Read More : Vastu Tips: घर में भूलकर भी ना लगाएं ये नकारात्मक पौधे, छिन जाएगा सुख-चैन, हो सकती है पैसों की तंगी… 

RCB men winning an ipl trophy got equal probability as you coming back to india

— ganesh (@breathMessi21) March 17, 2024

देश छोड़कर भाग गए विजय माल्या

बता दें कि विजय माल्या मार्च 2016 में देश छोड़कर ब्रिटेन भाग गए थे। माल्या पर 9 हजार करोड़ रुपये के किंगफिशर एयरलाइंस ऋण मामले में धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिग का आरोप है। विजय माल्या को सुप्रीम कोर्ट ने 9 मई 2017 को अवमानना का दोषी ठहराया था। कोर्ट ने माल्या को डिएगो डील के 40 मिलियन डॉलर अपने बच्चों के विदेशी अकाउंट में ट्रांसफर करने और सम्पत्ति का सही ब्यौरा न देने के लिए दोषी करार दिया था। माल्या को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित किया जा चुका है। भगोड़ा आर्थिक अपराधी ऐसा व्यक्ति होता है, जिसके खिलाफ किसी अपराध के संबंध में वारंट जारी किया गया हो और अपराध का मूल्य कम से कम 100 करोड़ रुपए है।

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button