Uncategorized

‘मैं दोबारा दुल्हन बनी हूं…’, सीमा हैदर ने फिर की शादी! रिंग पहनाकर डाली वरमाला

Seema Haider gets married again: नईदिल्ली। सीमा पार से आई सीमा हैदर (Seema haider) ने एक बार फिर शादी रचा ली है। उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि नोएडा के सचिन मीणा (Sachin Meena) से ही शादी की साल गिरह पर रिंग पहनाकर वरमाला डाली है।

बता दें बीते साल भर से सुर्खियों में इन दोनों की प्रेम कहानी छायी हुई है। अब फिर एक बार सीमा-सचिन ने शादी की पहली सालगिरह मनाई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि इन दोनों की मुलाकात साल 2019 में पबजी गेम खेलने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों नेपाल में जाकर मिले थे। सीमा और सचिन ने दावा किया था कि उन्होंने नेपाल के एक मंदिर में शादी कर ली थी।

फिलहाल सीमा और सचिन दोनों नोएडा के रबूपुरा में रहते हैं। यहां दोनों ने अपना खुद का घर बनवा लिया है। यहां सचिन और सीमा ने अपनी शादी की पहली सालगिरह बड़े धूमधाम से मनाई। पूरे घर को शानदार तरीके से सजाया गया थ। इसके बाद स्टेज भी लगा, जिस पर दुल्हन बनी सीमा और सचिन दूल्हा की तरह बैठे दिखाई दिए। वहीं सीमा और सचिन ने एक दूसरे को रिंग पहनाई। वहीं सचिन ने भी सीमा को रिंग पहनाई, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को वरमाला डाली।

मैं दोबारा मीणा जी की दुल्हन बनी हूं : सीमा

इस दौरान सीमा ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। मेरा एक साल बहुत ही अच्छा बीता है। अब हम हिंदू रीति-रिवाज से दोबारा शादी कर रहे हैं। सीमा ने कहा कि मुझे सबका आशीर्वाद मिल रहा है। हमें पूरे रबूपुरा का आशीर्वाद मिल रहा है। मेरे लिए ये स्पेशल दिन है। मैं दोबारा मीणा जी की दुल्हन बनी हूं। पहले जब शादी की थी, तब हम दो ही थे। इस बार हमारे साथ पूरा परिवार है।

read more:  Jitu Patwari Statement: ‘लालच और डर से आदमी अपनी आस्था बदलता है..’ कांग्रेस नेताओं के दल-बदल पर पीसीसी चीफ का बड़ा बयान

read more: kerala lottery result chart: गुरुवार के दिन इन नंबरों का चलता है जादू, दांव लगाने वाले हो जाते हैं करोड़पति, देखें किन अंकों ने चमकाई किस्मत…

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button