छत्तीसगढ़

ICMAI-WIRC द्वारा SECL निदेशक को किया सम्मानित।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City Bilaspur…
एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में अरिंदम गोस्वामी, उपाध्यक्ष और अध्यक्ष व्यावसायिक विकास समिति, आईसीएमएआई – डब्ल्यूआईआरसी द्वारा जी. श्रीनिवासन, निदेशक, एसईसीएल और अध्यक्ष, सीईआरएल और सीईडब्ल्यूआरएल को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर श्री गोस्वामी के साथ भेंट करते हुए निदेशक जी. श्रीनिवासन ने आश्वस्त करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में कॉस्ट अकाउंटेंट प्रोफेशन के विकास और अन्य सभी प्रयासों के लिए डब्ल्यूआईआरसी, आईसीएमएआई एवं अन्य संस्थान की गतिविधियों के लिए एसईसीएल हर तरह से मदद करने का प्रयास करेगा।
श्री श्रीनिवासन के साथ बैठक में श्री गोस्वामी द्वारा संस्थान की गतिविधियों के बारे में बताया गया। उन्होने कहा कि संस्थान विभिन्न कार्यक्रमों और सेमिनारों के माध्यम से उद्योग-संस्थान को जोड़ने का प्रयास कर रहा है।

इस अवसर पर एसईसीएल वित्त विभाग से संजय श्रीवास्तव, महाप्रबंधक एवं अध्यक्ष, बिलासपुर चैप्टर, वाई मनोज प्रबंधक एवं सचिव, बिलासपुर चैप्टर, वैभव अग्रवाल उप प्रबंधक एवं कोषाध्यक्ष बिलासपुर चैप्टर, प्रिंसी बंधेकर प्रबन्धक, अभिषेक आनंद प्रबन्धक साथ ही आईसीएमएआई से मृगांका मैती, कुलजीत कौर एवं बिलासपुर चैप्टर के कई वरिष्ठ सदस्य उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button