छत्तीसगढ़

चुनावी थकान के बाद लन्दन में छुट्टी बिता रहे पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल। गुरुपर्व एवं संविधान दिवस की दी बधाई।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
Smart City Bilaspur…
भाजपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल इन दिनों सपत्नीक लंदन की सैर पर हैं। भाजपा के कद्दावर नेता अमर अग्रवाल ने नवासे यशोवर्धन, दामाद और बेटियों के साथ लंदन में मेल मुलाकात के बीच जारी सन्देश में गुरु नानक जयंती एवं संविधान दिवस पर जारी बधाई दी है।
संदेश में कहा है कि गुरु नानक जी की शिक्षाएं एवं मूल्य सर्वकालिक एवं प्रासंगिक हैं, हमे मानवीय मूल्यो एवं सम्यक सामाजिक व्यवहार के लिए सदैव प्रेरणा देती है।
उन्होंने संविधान दिवस पर बाबा साहब अंबेडकर को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा भारतीय संविधान लोकतांत्रिक मूल्य और आस्थाओं पर आधारित वह धर्म है जो भारतीयों को स्वतंत्रता, समानता और बंधुत्व के भाव की सीख देता है।
अमर अग्रवाल ने है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस की घोषणाएं डीप फेक मात्र है, 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम में भ्रष्टाचार भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ने का समय आ जाएगा।
आजादी के अमृत काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनेगी जिससे छत्तीसगढ़ का तेजी से विकास होगा और राज्य जनता को भूपेश बघेल कांग्रेस सरकार के कुशासन से मुक्ति मिलेगी।
उन्होंने बताया उनकी छोटी बिटिया वसुंधरा मेडिकल बायोटेक्नोलाजी में एमिटी नोएडा से पीजी करने के बाद लंदन में रिसर्च कर रही है। उनकी बड़ी बेटी स्वाति गोयल वर्धा मेडिकल कालेज से एमबीबीएस किया है।
हरियाणा के व्यवसायी परिवार में मनन गोयला (डायरेक्टर गल्फ पैट्रोकम एफजेडसी दुबई) से विवाह के बाद इन दिनों लंदन में मेडिकल एजुकेशन के क्षेत्र स्पेशलाइजेशन कर रही है। बच्चों से मुलाकात करने के बाद में बेहद खुश हैं एवं छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत के लिए आश्वस्त है।
पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल 01 दिसंबर को बिलासपुर पहुंचेंगे। आने के बाद तीन दिसंबर को होने वाले मतगणना की तैयारी में जुटेंगे।

Related Articles

Back to top button