Uncategorized

23 अक्टूबर क्या कहते हैं आपके सितारे

23 अक्टूबर 2019, आज का मेष राशिफल
मेष राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. लोग आज आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे. किसी बड़े फैसले को लेने से पहले विचार-विमर्श जरूर कर लें. कला और प्रतिभा को आज सम्मान मिलेगा.

23 अक्टूबर 2019, आज का वृषभ राशिफल
वृषभ राशि के लोगों का दिन ठीक रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में कुछ नौंकझोक हो सकती है. शारीरिक और मानसिक रूप से आप अच्छा महसूस करेंगे. करियर में कुछ रिस्क ले सकते हैं.

23 अक्टूबर 2019, आज का मिथुन राशिफल
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज जरूरी लोगों को नजर अंदाज न करें. योग्यता का पूरा लाभ उठाएं. मन में असंतोष की भावना पैदा हो सकती है. आपका मनोबल बढ़ेगा और कारोबार में वृद्धि होगी.

23 अक्टूबर 2019, आज का कर्क राशिफल
कर्क राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. सेहत शानदार रहेगी, मन खुश रहेगा. व्यर्थ का धन बर्बाद करने से बचें. उधार जो देंगे उसकी वापसी की उम्मीद काफी कम है. परिवार के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं.

23 अक्टूबर 2019, आज का सिंह राशिफल
सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. यात्रा करने जा रहे हैं तो थोड़ा सावधानर रहें. कारोबार में कानूनी अड़चनें आ सकती हैं. जरूरी मामलों में फैसले न करें.

23 अक्टूबर 2019, आज का कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. इंटरव्यू में जाएंगे तो सफलता हाथ आएगी. इनकम में बढ़ोतरी होगी. नौकरी पेशा वालों का प्रमोशन हो सकता है.

23 अक्टूबर 2019, आज का तुला राशिफल
तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. घर में बड़े-बुजुर्गों का आशिर्वाद जरूर लें. परिवार में कुछ अनबन हो सकती है. दफ्तर में नई जिम्मेदारियां आपको मिलेंगी.

23 अक्टूबर 2019 आज का वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. नए अवसरों का जल्दी भुनाने की कोशिश करें. दफ्तर में महिलाओं का विशेष सम्मान हो सकता है.

23 अक्टूबर 2019, आज का धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत थोड़ी नरम रहेगी. विदेश जाने के योग बन सकते हैं. विचारों और कार्यों में स्थिर करने का प्रयास करें. किसी मौसमी बीमारियों की चपेट में आने का खतरा है.

23 अक्टूबर 2019, आज का मकर राशिफल
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. किसी पुराने रोग से परेशानी हो सकती है. दाम्पत्य जीवन में सुख-शांति रहेगी. सम्मना में बढ़ोतरी होगी.

23 अक्टूबर 2019, आज का कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा. सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी. सुबह के समय काम ज्यादा रहेगा लेकिन शाम तक सब सफलता के साथ पूरा होगा.

23 अक्टूबर 2019, आज का मीन राशिफल
मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज सफलता मिलने के योग हैं. अचानक कोई काम सिद्ध हो सकता है. कार्यक्षेत्र में दूसरों के मामले में हस्तक्षेप न करें.

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Related Articles

Back to top button