छत्तीसगढ़

सुबह का आगाज, स्वीप के साथ’ कार्यक्रम। विवेकानंद उद्यान में नागरिकों ने सेहत के साथ-साथ शत प्रतिशत मतदान का लिया संकल्प।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
बिलासपुर – शहर के विवेकानंद उद्यान में सुबह सैर और योगा करने आए नागरिकों ने सेहत के साथ-साथ लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनने का संकल्प लिया।
लोगों ने न केवल स्वयं अपने मताधिकार का प्रयोग अपितु अपने आसपास के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करने का जिम्मा लिया। जिला प्रशासन द्वारा लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लगातार स्वीप गतिविधियां आयोजित की जा रही है। सुबह 7 बजे विवेकानंद उद्यान में सुबह का आगाज स्वीप के साथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में मौजूद वृद्ध, युवा, महिलाओं ने जिला पंचायत सीईओ एवं स्वीप के नोडल अधिकारी अजय अग्रवाल के साथ मिलकर शत प्रतिशत मतदान बिलासपुर का अभिमान का संकल्प दोहराया तथा स्वयं के आसपास के लोगों को मतदान हेतु प्रेरित करने की शपथ ली। लाफ्टर एवं योगा क्लब के सदस्यों ने शामिल होकर हंसो और हंसाओं का भी संदेश दिया।
स्वीप पर आधारित क्वीज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें नागरिकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सही उत्तर देने वाले लोगों को पुरस्कृत किया गया तथा स्वीप का प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।

औद्योगिक क्षेत्रों में कर्मचारियों ने ली शत प्रतिशत मतदान की शपथ।
स्वीप कार्यक्रम के तहत औद्योगिक क्षेत्र तिफरा के औद्योगिक केंद्र ब्लैक डायमण्ड मोटर्स प्राईवेट लिमिटेड में कार्यरत सभी कर्मचारियों ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने की शपथ ली।

Related Articles

Back to top button