छत्तीसगढ़

गरीब, किसान, मजदूरों को अधिकार

बलौदा बाजार छत्तीसगढ़ गरीब, किसान, मजदूरों को अधिकार
हमारा छत्तीसगढ़ प्रदेश/भारत देश साधन-संसाधन एवं आर्थिक रूप से गरीब नहीं है। हमारे राजनेताओं की सोच ही विकसित नहीं है क्योंकि वे यह नहीं चाहते कि गरीब, किसान, मजदूरों का जीवन स्तर सुधरे। हमारे देश की 70% आबादी जिसे हम गरीब, किसान, मजदूर कहते हैं, उनका संपूर्ण जीवन अभावों में गुजर जाता है।
अब अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी इन सभी समस्याओं का पूर्णरूप से निवारण करेगी। हमारे गरीब, किसान, मजदूर के बच्चे पढ़-लिखकर अंततः बिना सरकारी नौकरी और स्वैच्छिक व्यवसाय के अभाव के कारण संपूर्ण जीवन कष्ट में गुजार देते हैं। अब उनके जीवन में खुशहाली का संचार होगा।
अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी छत्तीसगढ़ के साथ-साथ देश में सरकार बनाते ही समस्त गरीब, किसान, मजदूर के बच्चों को उनकी शैक्षिक योग्यतानुसार बजट की राशि में अधिकार दिलाकर समस्याओं का निराकरण करेगी।
छत्तीसगढ़ प्रदेश/भारत देश का हर परिवार लखपति होगा।
प्रभु निर्मलकर जो ब्लॉक उपाध्यक्ष अकलतरा अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी से हैं, उन्होंने मीडिया में बयान दिया कि हमारा पूरा ध्यान छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त घरों को, समस्त बेरोजगार भाई- बहनों को लखपति बनाना है।
जिन माता एवं बहनों का विवाह 15 वर्ष, 20 वर्ष हो गए हैं, उनको भी छत्तीसगढ़ में अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी ऑटो रिक्शा की सरकार बनने से लखपति बनने का अवसर प्राप्त होगा। हमारी इन माता एवं बहनों को भी परिवार के विकास में योगदान करने का अवसर प्राप्त होगा।
हमारे देश- प्रदेश में कुछ कुंठित मानसिकता के लोग यह समझते हैं कि हमारी माता एवं बहनों को सिर्फ चूल्हा फूंकने, बर्तन मांजने, कपड़े साफ करने का काम ही आता है। उनकी गलतफहमी अब दूर हो जाएगी क्योंकि उनको भी अब परिवार की उन्नति/ विकास में भागीदार बनने का शुभ अवसर प्राप्त हो रहा है।
छत्तीसगढ़ प्रदेश एवं देश की समस्त माता एवं बहनों तैयार रहिए, देश- प्रदेश की उन्नति में अपना भागीदार सुनिश्चित करने के लिए और अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी को जिताकर पूरे दुनिया को दिखा दीजिए कि महिलाएं किसी से कम नहीं। प्रभु निर्मलकर ब्लॉक उपाध्यक्ष ब्लॉक अकलतरा अखण्ड लोकतांत्रिक पार्टी

Related Articles

Back to top button