छत्तीसगढ़

अकलतरा रेलवे स्टेशन पर बिलासपुर-टाटानगर-बिलासपुर एक्सप्रेस के ठहराव का लोकार्पण। यात्रियों को मिलेगी बिलासपुर-टाटानगर के मध्य सीधी ट्रेन की सुविधा।

अकलतरा रेलवे स्टेशन पर बिलासपुर-टाटानगर-बिलासपुर एक्सप्रेस के ठहराव का लोकार्पण। यात्रियों को मिलेगी बिलासपुर-टाटानगर के मध्य सीधी ट्रेन की सुविधा।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो.- 9691444583
बिलासपुर – रेलवे प्रशासन द्वारा लगातार यात्री सुविधाओं का क्रमिक विकास एवं उपलब्ध सुविधाओं का विस्तार किया जा रहा है। अकलतरा स्टेशन पर आज से गाड़ी संख्या 18114/18113 बिलासपुर-टाटानगर-बिलासपुर एक्सप्रेस के ठहराव की सुविधा उपलब्ध कराई गई है।
लोकार्पण सांसद जांजगीर-चांपा गुहाराम अजगल्ले के कर कमलों द्वारा माननीय विधायक सौरभ सिंह की गरिमामय उपस्थिति में किया गया।
आयोजित लोकार्पण समारोह में जनप्रतिनिधियों के अलावा अपर मंडल रेल प्रबंधक योगेश कुमार देवांगन, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विकास कश्यप, सहायक मंडल वाणिज्य प्रबंधक राकेश सिंह सहित अधिकारीगण तथा कर्मचारीगण उपस्थित थे । कार्यक्रम के प्रारंभ में अपर मंडल रेल प्रबंधक योगेश कुमार देवांगन द्वारा प्लांटर से माननीय सांसद व विधायक का स्वागत किया गया।

सांसद गुहाराम अजगल्ले ने कहा कि यह सुविधा इस क्षेत्रवासियों के लिए सुखद पल है। इस ठहराव की सुविधा की उपलब्धता के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई दी। उन्होने कहा कि रेलवे द्वारा यात्री सुविधा विकास व विस्तार तथा आवश्यकता के अनुरूप सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में बेहतर कार्य हो रहा है। अकलतरा स्टेशन में अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत होने वाली यात्री सुविधा विकास कार्यों के बारे में भी उन्होंने चर्चा की। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में रेलवे के समग्र विकास के साथ ही यात्री सुविधा विकास के कार्य भी तीव्र गति से होगा।
विधायक सौरभ सिंह ने अपने सम्बोधन में इस सुविधा के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई व शुभकामनायें दी। असम के विधायक जीतू गोस्वामी ने भी इस सुविधा के लिए लोगों को शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button