छत्तीसगढ़

SECL संविदा महिला कर्मियों के साथ श्रद्धा महिला मण्डल द्वारा सावन स्नेह मिलन समारोह आयोजित। अध्यक्षा पूनम मिश्रा द्वारा महिला कर्मियों का हुआ सम्मान।

SECL संविदा महिला कर्मियों के साथ श्रद्धा महिला मण्डल द्वारा सावन स्नेह मिलन समारोह आयोजित। अध्यक्षा पूनम मिश्रा द्वारा महिला कर्मियों का हुआ सम्मान।

भूपेंद्र साहू।
ब्यूरो चीफ बिलासपुर।
मो. 9691444583
बिलासपुर – एसईसीएल वसंत विहार कॉलोनी स्थित रविन्द्र भवन में श्रद्धा महिला मंडल द्वारा एसईसीएल में कार्यरत महिला कर्मियों के साथ सावन स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में श्रद्धा महिला मण्डल अध्यक्षा एवं एसईसीएल की प्रथम महिला पूनम मिश्रा ने निविदा अंतर्गत कार्य कर रहे सभी 65 महिलाओं का सम्मान किया। ये महिलायें, संविदा के अन्तर्गत एसईसीएल के आवासीय कॉलोनियों में साफ़-सफ़ाई एवं बाग़वानी जैसे कार्य करती हैं

कार्यक्रम की शुरुआत में मंडल की सदस्याओं ने सभी का स्वागत हल्दी कुमकुम व टियारा पहनाकर व आरती उतार कर किया तथा पर्यावरण संरक्षण के अपने संदेश को प्रसारित करते हुए अतिथियों को एक पौधा प्रदान कर सेल्फी प्वाइंट में उनके साथ सेल्फी ली। महिला कर्मियों के लिए चम्मच दौड़ और कुर्सी दौड़ का भी आयोजन किया गया था जिसमें सभी ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।
विजेताओं को मंडल अध्यक्षा द्वारा पुरस्कार दिया गया साथ ही लकी ड्रा के द्वारा भाग्यशाली विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया। इसके साथ ही सभी सहभागियों को टिफिन डब्बा एवं साड़ी भी भेंट की गई।

समारोह में कल्याणी, पूर्णिमा, रीता बाई को क्रमशः प्रथम, द्वितीय और तृतीय सावन सुंदरी का पुरस्कार दिया गया।
कार्यक्रम के अंत में सभी महिलाओं द्वारा सुआ नृत्य की सुंदर प्रस्तुति दी गई जिसमें मंडल अध्यक्षा, उनकी सहयोगिनी और मंडल सदस्याओं ने भी भाग लिया।

यह अपने तरह का पहला कार्यक्रम था जिसमें एसईसीएल की प्रथम महिला द्वारा कंपनी में संविदा के रूप में कार्यरत महिला कर्मियों को सम्मानित किया गया। श्रीमती मिश्रा को अपने बीच पाकर एवं उनसे समान सभी महिला कर्मी अत्यंत खुश नज़र आईं। मंडल अध्यक्षा ने अपने उद्बोधन में सभी को सावन की शुभकामनाएं देते हुए समाज में इनके द्वारा किए जाने वाले रोजमर्रा के कार्यों के योगदान की सराहना की।

इस कार्यक्रम में मंडल अध्यक्षा की सहयोगिनी रीतांजलि पाल, राजी श्रीनिवासन, संगीता कापरी, सुजाता खमारी, कमिटी और मंडल की सदस्याएं उपस्थित रहीं।

Related Articles

Back to top button