खेल/Sports

ग्रामीण क्षेत्रों की प्रतिभाओं को निखारना हमारा उद्देश्य – श्री मिश्रा,

राम प्रसाद मिश्रा फाउंडेशन कोटा के चैयरमेन ने किया मेधावी छात्रों और खिलाड़ियों का किया सम्मान,

बिलासपुर / कोटा,- राम प्रसाद मिश्रा फाउंडेशन कोटा चैयरमेन और अध्यक्ष, जिला कबड्डी संघ बिलासपुर जीवन मिश्रा द्वारा फाउंडेशन की तरफ कोटा विधानसभा अंतर्गत आने वाले ग्राम बहेरामुड़ा, बेलगहना में मेधावी छात्रों और खिलाड़ियों को स्मृति चिन्ह व प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। इस संबंध में जानकारी देते एन आई एस कबड्डी कोच ओमकार जायसवाल ने बताया कि राम प्रसाद मिश्रा फाउंडेशन कोटा के चैयरमेन जीवन मिश्रा द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के शिक्षा के क्षेत्र में गॉंव बहेरामुडा के मेधावी छात्रों को और राम प्रसाद मिश्रा फाउंडेशन कोटा द्वारा आयोजित सिद्ध बाबा पंचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बेलगहना, नजदीकी ग्राम बहेरामुड़ा के 15 सदस्यीय क्रिकेट खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र देकर खेल के प्रति उत्साह जगाने के लिए गॉंव में पहुंचकर प्रमाण पत्र का वितरण कर खिलाड़ियों को सम्मानित किया।
इस दौरान अपने भाषण में कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में खेल व शिक्षा के क्षेत्र में छिपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाने का एक छोटा सा प्रयास राम प्रसाद मिश्रा फाउंडेशन कोटा द्वारा किया जा रहा है। फाउंडेशन का उद्देश्य शिक्षा, चिकित्सा और खेलों के क्षेत्र में ग्रामीण अंचल के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को अवसर में बदलने का एक प्रयास है।
अध्यक्ष जिला कबड्डी बिलासपुर जीवन मिश्रा द्वारा कार्यक्रम के दौरान उपस्थित ग्राम बहेरामुड़ा के समस्त माताओं, बहनों और बुजुर्गों को गमछा पहनाकर उन्हें सम्मानित किया।
इस दौरान रूप सिंह नेटी, सुनील श्रीवास , गजानंद श्रीवास , अशोक मिश्रा, विमल महंत आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button