छत्तीसगढ़

विगत दिनों बीरनपुर में हुई घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैल

विगत दिनों बीरनपुर में हुई घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैल

जिस पर माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कड़ा रुख अपनाते हुए ऐसे अफवाह फैलाने वाले एवम आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले लोगों पर वैधानिक कार्यवाही करने निर्देश दिए

बेमेतरा पुलिस के द्वारा सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप इत्यादि पर नजर बनाए हुई है

दिनांक 12/04/2023

विगत दिनों बीरनपुर में हुई घटना के बाद से सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाह फैल रही है । जिस पर माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कड़ा रुख अपनाते हुए ऐसे अफवाह फैलाने वाले एवम आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले लोगों पर वैधानिक कार्यवाही करने निर्देश दिए हैं । जिस अनुक्रम में बेमेतरा पुलिस के द्वारा सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप इत्यादि पर नजर बनाए हुई है । आपत्तिजनक पोस्ट्स को डिलीट भी कराया जा रहा है । आज दिनांक 12/04/2023 को थाना बेमेतरा में रिपोर्ट प्राप्त हुई कि दिनांक 10/04/2023 को एक इन्स्टाग्राम आईडी के उपयोगकर्ता के द्वारा राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी एवं छत्तीसगढ शासन के माननीय मुख्यमंत्री के छबि को धूमिल कर व राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के विरूध्द अमर्यादित टिप्पणी एवं साजा क्षेत्र के ग्राम बिरनपुर मे दो समुदायो के बीच हुये विवाद को बढावा देने तथा समाज मे अशांति फैलाने की नियत से पोस्ट किया गया है जिसके विरूद्ध थाना बेमेतरा में धारा 153 ए भादवि, 66सी, 66डी, आईटी एक्ट के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक बेमेतरा आई. कल्याण एलिसेला ने नागरिकों से अपील की है कि किसी प्रकार की अफवाह पर यकीन न करें । सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट न करें जिससे कानून का उल्लंघन हो । कानून व्यवस्था बनाने में पुलिस का सहयोग करें ।

देव यादव सबका संदेश न्यूज़ रिपोर्टर बेमेतरा नवागढ़ नांदघाट छत्तीसगढ़ 9098647395

Related Articles

Back to top button