खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाईदेश दुनिया

मैक्स फैशन ब्रांड ने भिलाई में किया पहला स्टोर लॉन्च

अगले 3 वर्षों में मैक्स भारत का पहला बिलियन डॉलर फैशन ब्रांड बनने का लक्ष्य

भिलाई । इंडिया के लीडिंग फैशन ब्रांड,मैक्स फैशन ने भिलाई में अपना पहला स्टोर सूर्या, टी आई मॉल में लॉन्च किया गया। स्टोर का शुभारंभ श्री रघु राजगोपालन, अध्यक्ष और सीओओ मैक्स फैशन और श्री राजीब मुखर्जी, एवीपी – पूर्व और सीआई क्षेत्र द्वारा किया गया था।

अपनी स्थापना के बाद से मैक्स ने जबरजस्त तेजी देखी गई है। 2006 में, ब्रांड ने भारतीय उपमहाद्वीप में रिटेल सेक्टर में अपना पहला स्टोर इंदौर में शुरू किया था। आज ब्रांड की 100 से अधिक शहरों में उपस्थिति है, जो लगातार आश्चर्यजनक सस्ती कीमतों पर अंतर्राष्ट्रीय फैशन की अट्रैक्टिव बना रहे है। आज, देश भर में मैक्स फैशन स्टोर प्रति वर्ष 100 मिलियन से अधिक संतुष्ट कस्टमर्स की सेवा करते हैं। मैक्स किसी भी समय – कहीं भी स्मार्ट स्ट्रैटजी को फॉलो करता है। मैक्स अब एक रियल ओमनी-चैनल ब्रांड है, जो ऑनलाइन शॉपिंग का सपोर्ट करता है और यह उसी के लिए एक डिवोटेड ऐप है। ऐप हाल के दिनों में 6.7 मिलियन उपयोगकर्ताओं का नेट बेस प्राप्त करने में सफल रहा है। यह ब्रांड पहले इंडस्ट्री की सुविधाओं से भी भरपूर है जैसे निकटतम स्टोर पर क्लिक और कलेक्शन, स्टोर से शिप और स्टोर में रिटर्न्स सहित बहुत कुछ मौजूद है। 

श्री रघु राजगोपालन- अध्यक्ष और सीओओ, मैक्स फैशन ने इस अवसर पर कहा – हम भिलाई में अपना पहला स्टोर शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और यह हमारा पूर्व और मध्य भारत क्षेत्र में 44 वां स्टोर है जो निस्संदेह हमारे लिए बहुत बड़ा मार्केट है। हमारे स्टोरों की ज्योग्राफिकल पेनेट्रेशन को देखना हमारे प्रमुख क्षेत्रों में से एक है। 

मैक्स फैशन की सफलता पर बोलते हुए, श्री राजीब  मुखर्जी, एवीपी – पूर्व और मध्य भारत क्षेत्र ने कहा की, यह हमारे लिए बहुत बड़ा मील का पत्थर है, हमारा मानना है कि बाजार हमारे ब्रांड के लिए आदर्श है जो नवीनतम शैलियों और रुझानों को निर्धारित करता है। मैक्स फैशन एकमात्र ब्रांड है जो आठ सीजऩ के साईकल पर काम करता है, जो कि 45 सीजऩ प्रति सीजऩ के रूप में त्वरित है, इस प्रकार सालाना शैली की अकल्पनीय संख्या को कम करना है जो दुनिया के किसी भी फैशन खिलाड़ी द्वारा बेजोड़ है। 

यह त्योहारी सीजऩ मैक्स फैशन एक विशेष उत्सव कलेक्शन के साथ आया है – सिंधुरिविच को त्योहार की भावना को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। सिंदूरी, एक संग्रह है जो सिंदूर, सरसों और हाथी दांत के उत्सव रंगों से प्रेरित होकर सर्वोच्च शक्ति का जश्न मनाने और नई शुरुआत का स्वागत करने के लिए है। सोने की गहनता के साथ समृद्ध शानदार कपड़ों में समकालीन सिल्हूट के साथ सीमा का विस्तार करने से भारत के त्योहार को मनाने का अवसर मिलता है।

हर साल मैक्स पर आने वाले 100 से अधिक कस्टमर्स के साथ, और हर साल 25त्न की मजबूत विकास दर से बढ़ते हुए 24 मिलियन का एक लॉयल कस्टमर्स बेस है, यह मैक्स कंसुमर्स द्वारा भरोसेमंद और लगातार संरक्षण है, जिसके परिणामस्वरूप 5 वर्ष में मैक्स का  30त्न सीएजीआर से अधिक बढ़ गया है। इस फाइनेंसियल ईयर में 100 मिलियन से अधिक टुकड़ों की बिक्री के साथ, मैक्स ने वास्तव में भारतीय फैशन उद्योग में नेतृत्व की स्थिति स्थापित की है।

मैक्स फैशन के बारे में-

मैक्स फैशन, जिसे एवरी डे फैशन के लिए जाना जाता है, मध्य पूर्व और भारत में सबसे बड़ा फैशन ब्रांड है। 2004 में मध्य पूर्व में अपना पहला स्टोर खोलते हुए, ब्रांड एक अभूतपूर्व गति से बढ़ा है और अब 19 देशों में मौजूद है। भारत में, वर्तमान में इसके पास 100 से अधिक शहरों में उपस्थिति वाले 300 स्टोर हैं; यह न केवल मध्य पूर्व में, बल्कि भारत में भी सबसे कम समय में सबसे बड़ा फैशन ब्रांड बन गया है।

मैक्स की ब्रांड दृष्टि एक अद्भुत सस्ती कीमत पर वैश्विक फैशन रुझानों की पेशकश करके समकालीन मध्यम वर्ग के लिए फैशन का लोकतंत्रीकरण करना है। यह युवा परिवारों के साथ-साथ सहस्त्राब्दी में भी सार्वभौमिक अपील का आनंद लेता है, जो न केवल फैशन के प्रति सजग हैं, बल्कि तकनीक के जानकार भी हैं, क्योंकि वे पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए परिधान, जूते और सहायक उपकरण में एक अच्छी तरह से संतुलित पोर्टफोलियो हैं। हर साल 8 सीजन में 20,000 से अधिक नए डिजाइन के साथ, उपभोक्ताओं को आश्चर्यजनक रूप से कम कीमत पर तेजी से फैशन तक पहुंच बनाता है।

मैक्स एक सच्चा ओमनी-चैनल ब्रांड है, जिसमें क्लिक एंड कलेक्ट, स्टोर से शिप और स्टोर पर वापसी जैसी उद्योग क्षमताओं में पहला है, इसके अलावा अपने स्वयं के मैक्सफैशन.इन वेबसाइट के माध्यम से बकाया ऑनलाइन खरीदारी का अनुभव भी प्रदान करता है। आकर्षक ऐप जिसे लाखों उपभोक्ताओं ने पसंद किया है।

Related Articles

Back to top button