छत्तीसगढ़

पुलिस ने किया बालाघाट में महादेव बुक आईडी का एक और ब्रांच ध्वस्त किराए के मकान में ऑनलाइन सट्टा खिलाते 7 आरोपी गिरफ्तार

भिलाई। दुर्ग पुलिस ने महादेव ऑनलाइन सट्टा एप की एक और ब्रांच को पकडऩे में सफलता पाई है। पुलिस ने यह ब्रांच मध्यप्रदेश के बालाघाट में ध्वस्त की है। यहां से 6 लोगों को ऑनलाइन सट्टा खिलवाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सभी आरोपियों को दुर्ग लेकर पहुंच चुकी है।

दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि 6 दिन पहले ही उन्होंने बालाघाट एमपी से एक ब्रांच को ध्वस्त करके वहां से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपियों ने पूछताछ में कई आरोपियों के नाम लिए थे। पुलिस ने जब इन लोगों का कॉल डिटेल खंगाला तो भिलाई के दो युवकों विक्की और अंकित का मोबाइल लोकेश बालाघाट का आया।

एसपी ने तुरंत साइबर टीआई संतोष मिश्रा के नेतृत्व में एक टीम को बालाघाट रवाना किया। संतोष मिश्रा अपनी टीम लेकर 3 जनवरी को यहां से बालाघाट के लिए निकले। उन्होंने एक दिन तक लोकेशन वाले मकान की रेकी की। इससे पता चला कि हाल ही में बाहर से आए कुछ लड़कों ने इस मकान को किराये से लिया है। इसमें बालाघाट के भी लड़के शामिल हैं। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार शाम मकान में छापेमारी की। छापेमारी में 7 लोग लैपटॉप और मोबाइल के जरिए ऑनलाइन सट्टा लगवाते पकड़े गए। पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 3 लैपटॉप, 11 मोबाइल और एक वाईफाई राउटर जब्त किया है। पुलिस इन सभी लड़कों के कॉल डिटेल्स और पिछले मोबाइल लोकेशन को खंगाल रही है।

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी
पुलिस ने विनय उर्फ विक्की गुप्ता (28 साल) निवासी पांच रास्ता सुपेला, अंकित मेश्राम निवासी भिलाई, कपिल बिसेन (23 साल) निवासी सेरपर तहसील वारा सेवनी बालाघाट, आशीष मेश्राम (20 साल) निवासी सेवरीकला बालाघाट, नरेंद्र सहारे (20 साल) निवासी सेवरीकला बालाघाट, ललित पाटले 23 साल) निवासी सेतपार बालाघाट और हर्ष सोनी (20 साल) निवासी सेवरीकला बालाघाट को गिरफ्तार किया है। इन सभी आरोपियों को बालाघाट से भिलाई लाया गया है।

Related Articles

Back to top button