खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

गोली चलाकर शराब दुकान मैनेजर से डेढ़ लाख लूटने वालों का सुराग नहीं

तीन नकाबपोश युवकों ने रात को किया वारदात

भिलाई। बीती रात्रि नगर में फिर एक लूट की घटना हो गई। तीन नकाबपोशें ने जेवरा सिरसा देशी शराब दुकान के मैनेजर पर गोली चलाकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिये। गोली लगने से घायल हुए मैनेजर का उपचार रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल  में चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक लूट की घटना को अंजाम देने वालों का पुलिस को कोई सुराग नही मिल पाया है। पुलिस इस मामले में लूट के शिकार हुए मैनेजर के करीबी लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार बीती रात 9.30 बजे के आसपास जेवरा सिरसा के देशी शराब दुकान का मैनेजर उमेश वर्मा डेढ़ लाख रुपए की लूट का शिकार हो गया। मोटर साइकिल सवार तीन नकाबपोश युवकों ने शराब दुकान बंद करने के बाद दिनभर के बिक्री की डेढ़ लाख रुपए से भरा बैग लेकर घर जा रहे उमेश वर्मा का रास्ता रोका और गोली चलाकर घायल कर दिया। उमेश के पसली में गोली लगी है। फिलहाल उसे रामकृष्ण केयर हास्पिटल रायपुर में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि गोली लगने के बाद उमेश वर्मा किसी तरह से शराब दुकान लौटा और अपने साथ काम करने वालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद जेवरा रिसरास पुलिस चौकी में जाकर सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रखर पांडेय के निर्देश पर टीम बनाकर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश जारी है। बताते हंै आरोपियों ने उमेश वर्मा का मोबाइल छीन लिया था। उस मोबाइल का लोकेशन घटना स्थल के कुछ दूर स्थित कोहका नाला के पास बता रहा है। संभावना है कि प्रार्थी के मोबाइल फोन को आरोपियों ने नाले में फेंक दिया। पूछताछ में उमेश वर्मा ने बताया कि शराब विक्रय की राशि को वह रात में घर ले जाकर अगले दिन बैंक में जमा करवाता था। इस आधार पर पुलिस प्रार्थी के नजदीकी लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button