मुंगेली

भ्रष्ट कांग्रेस हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ग्राम कोदवाबानी मे किया जनसभा को संबोधित..

भ्रष्ट कांग्रेस हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ग्राम कोदवाबानी मे किया जनसभा को संबोधित..

मुंगेली :-पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के द्वारा छग राज्य बनाये जाने के बाद खाद्यान्न योजना जब शुरू हुयी तब गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है। भाजपा शासनकाल में छग से शुरू हुयी खाद्यान्न योजना आज पूरे देश में चल रही है और जब से कांग्रेस सरकार आयी है पूरी योजनाओं को ही बंद कर दिया गया है। उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमनसिंह ने मुंगेली विधानसभा के ग्राम कोदवाबानी में आयोजित छग बचाओ कार्यक्रम के तहत जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस अवसर सतनामी व अन्य समाज के 662 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
भ्रष्ट कांग्रेस हटाओ, छत्तीसगढ़ बचाओ अभियान के तहत पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ग्राम कोदवाबानी में कहा कि छग में 4 साल से लूट मची हुयी है। भूपेश बघेल का नाम ईडी और सीडी के लिये प्रसिद्ध हो गया है। मंत्री का सीडी दिखाया और अब 160 करोड़ के गबन का प्रमाण ईडी को मिला है। 25 रूपये टन कोयला का तीन हजार करोड़ का लेनदेन हुआ है
छग में माफियाराज है। कांग्रेस सरकार ने जन घोषणा पत्र में कई वादे किये लेकिन न शराब बंदी हुई और न ही दो वर्ष का बोनस दिया और उल्टा कोरोना काल में दवाई तो नहीं शराब को घर घर पहुंचाया गया। सारे विकास कार्य ठप पड़े हुये है और केंद्र की मोदी सरकार गरीबों के लिये योजना लॉयी 11 करोड़ शौचालय बनवाये 9 करोड़ सिलेंडर दिया गया है उन्होंने 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील की।
सांसद गुहाराम अजगले ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का माहौल है और इस भ्रष्टाचार रूपी लूट को एक संगठित गिरोह बनाकर अंजाम दिया जा रहा है। पूर्व सांसद लखनलाल साहू ने कहा कि प्रदेश के बड़े अफसर उद्योगपति और कांग्रेस के नेता प्रदेश को चारागाह बना लिए हैं। और तो और बड़े अफसरों को अगर बड़ा जिला चाहिए उसके लिए बोली लगती है, चाहे वह एसपी हो या चाहे कलेक्टर, जो जितनी बड़ी बोली लगाएगा उतना बड़ा जिला पाएगा और इन सबकी सूत्रधार इस वक्त जेल में है। सड़कों पर मवेशी चल रहे हैं और यह कहते हैं कि गौठान द्वारा उनका संरक्षण किया जा रहा है

प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने कहा की प्रदेश कांग्रेस सरकार विकास के नाम पर ऐसा कोई भी कार्य गिना दे, जिसे हम मील का पत्थर मान लें। कांग्रेस सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए सिर्फ और सिर्फ घोषणाएं कर रही हैं लेकिन उन्हें पूरा करने में इनकी हिम्मत जवाब देती है। चारों तरफ कांग्रेस सरकार के गुर्गे अवैध वसूली में लगे हैं। रेत, पत्थर, गिट्टी का अवैध उत्खनन धड़ल्ले से चल रहा है। ठेकेदारों और अफसर को धमकी चमकी देकर वसूली करने के लिए कलेक्शन एजेंट लगे हुए हैं। सभा को पूर्व विधायक चोवादास खाण्डेकर,जिला पंचायत सदस्य शीलू साहू,दुर्गा उमाशंकर साहू,रजनी सोनवानी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन गिरीश शुक्ला ने व धन्यवाद ज्ञापन कार्यक्रम प्रभारी एवं जनपद उपाध्यक्ष पवन पाण्डेय ने किया। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक, विधानसभा प्रभारी अशोक साहू,जिला उपाध्यक्ष शिव प्रताप सिंह,अशोक सिंह ठाकुर, चंद्रकली पात्रे,दीनानाथ केशरवानी,द्वारिका जायसवाल, प्रेम आर्य,धनेश साहू, तरुण खांडेकर, शिवकुमार बंजारा, उमाशंकर साहू,शंकर सिंह ठाकुर,नितेश भारद्वाज,राजू श्रीवास,राणाप्रताप सिंह,सुनील पाठक,नंदकुमार सिंह, प्रदीप पाण्डेय, मुकेश रोहरा, रामशरण यादव, डॉ सुरेश जायसवाल,सुरेश सिंह,रामकुमार जायसवाल,संतु सिंह,उमाशंकर बघेल,लक्ष्मी ठाकुर,सरस्वती सोनी,सरस्वती ठाकुर,पायल नायक,मंजुला जायसवाल,अमितेष आर्य,अरविंद राजपूत, राज साहू,आदि सहित मुंगेली विधानसभा क्षेत्र के मुंगेली नगर मण्डल,मुंगेली ग्रामीण मण्डल,सेतगंगा मण्डल,जरहागाँव मण्डल के कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button