छत्तीसगढ़रायपुर

धरना प्रदर्शन कर कंपनी में ताला लगाने का देता था धमकी,,, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा Protesting, used to threaten to lock the company,,,, the accused was arrested by the police

सबका संदेश रायपुर छत्तीसगढ़ 9425569117

 तिल्दा नेवरा पुलिस ने अवैध रूप से प्लांट में जाकर रुपये पैसों की मांग करने वाला एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

 

बता दें कि नाकोड़ा पाइप इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मानव संसाधन विभाग में पदस्थ मैनेजर ने तिल्दा नेवरा थाना में शिकायत किया कि छग मोल्डिंग इस्पात कर्मचारी यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष व श्रमिक प्रतिनिधि दिलीप कुमार वर्मा 35 वर्ष निवासी ग्राम खम्हरिया ने 6 दिसंबर को ठेकेदार काम बंद होने पर ठेकेदारी के अधीनस्थ 11 श्रमिक का काम बन्द हो जाने के संबंध में कंपनी के बाहर गेट के पास धरना प्रदर्शन किये तथा कंपनी के कर्मचारी सुरेन्द्र यादव के साथ मारपीट कर चोट पहुंचाया।

 

07 दिसंबर को कंपनी के यूनिट हेड के ऑफिस में आकर दिलीप वर्मा ने धरना प्रदर्शन नहीं करने के एवज में 40 हजार रूपए प्रतिमाह देने की लगातार मांग कर रहा था। यूनिट हेड के द्वारा मांग की रकम देने से इंकार करने पर पुनः धरना प्रदर्शन कर कंपनी में ताला लगाने की धमकी दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया, पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया। जिसके बाद आरोपी दिलीप कुमार वर्मा को विधिवत गिरफ्तारी के कारणों से अवगत कराकर उसे गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

Back to top button