छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

क्षत्रिय कल्याण सभा ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से की मुलाकात कहा प्रियंका के हत्यारे को दी जाये कड़ी से कड़ी सजा

भिलाई। क्षत्रिय कल्याण सभा भिलाई का एक प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह के नेतृत्व में भिलाई-दुर्ग में निवासरत समस्त क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधियों के साथ मिलकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मुलाकात कर बिलासपुर में हुई प्रियंका सिंह की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस जांच में हो रही ढिलाई को देखते हुए एक ज्ञापन सौपा। साथ ही गृहमंत्री से क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधि मंडल ने ये निवेदन भी किया कि  इस जघन्य व नृशंस हत्या के मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवा कर प्रियंका को जल्द से जल्द न्याय दिलवाया जाये। हत्यारे आशीष साहू को कड़ी से कड़ी सजा दी जाये।

क्षत्रिय समाज के प्रतिनिधि मंडल के समक्ष ही गृह मंत्री ने बिलासपुर पुलिस अधीक्षक को फोन कर इस मामले की विवेचना व जांच में किसी भी प्रकार की कोई चूक न करने की सख्त हिदायत दी तथा व्हाट्सप के माध्यम से जांच में हो रही चूक के कुछ बिंदु पुलिस अधीक्षक बिलासपुर को प्रेषित किया। क्षत्रिय कल्याण सभा भिलाई के अध्यक्ष अजीत सिंह ने अपने समाज के प्रतिनिधि मंडल के साथ दुर्ग कलेक्ट्रट पहुँच कर कलेक्टर  पुष्पेंद्र मीणा के माध्यम से महामहिम राज्यपाल  अनुसुइया उइके जी के नाम से भी इस नृशंस हत्याकांड की सम्पूर्ण जानकारी देते हुए ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधि मंडल में अध्यक्ष अजीत सिंह  के साथ पीडि़ता के परिवार से दादा  सुरेश सिंह, चाचा कमलेश सिंह, चाचा राकेश सिंह, समाज के उपाध्यक्ष  राजेश सिंह, मंत्री शैलेन्द्र सिंह, अरविन्द सिंह, उदय सिंह, माधव  सिंह, सुरेश चंद,  दया सिंह पार्षद, अरुण सिंह पार्षद, संजय  सिंह राठौर, संतोष  कुमार सिंह, अशोक सिंह, हर्षवर्धन सिंह, रमा शंकर सिंह, पुरोषत्तम  सिंह, सतीश सिंह, धनंजय सिंह, रामनारायण सिंह, अतेंद्र सिंह, अजय सिंह, अजय कुमार सिंह, समेत क्षत्रिय समाज भिलाई दुर्ग के समस्त पदाधिकारी व् समाजसेवी उपस्तिथ थे।

Related Articles

Back to top button