छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

एसएमएस-3 की टीम अंतर्राष्ट्रीय क्वालिटी कंसेप्ट्स प्रतियोगिता हेतु जकार्ता रवाना सृजनषीलता से बीएसपी का मान और शान बढ़ाएं-संजय धर

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र की क्वालिटी सर्कल टीमों ने बीई विभाग के मार्गदर्षन में अपनी सृजनषीलता को ऊंची उड़ान देने में कामयाबी हासिल की है। बीएसपी ने सदैव ही भिलाई के इस्पात बिरादरी के क्रिएटीविटी को संयंत्र स्तर पर तथा राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर निखरने का मौका दिया है। इसी के फलस्वरूप बीएसपी की टीमों ने क्वालिटी कंसेप्ट्स के इंटरनेशनल कन्वेंषन प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहराया है।

इंटरनेशनल कन्वेंषन हेतु टीम रवाना
इसी क्रम में सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र की एसएमएस-3 की नवोदय लीन क्वालिटी सर्कल टीम इस वर्ष इंडोनेषिया के जकार्ता शहर में आयोजित आईसीक्यूसीसी-2022 में भाग लेने हेतु रवाना हुई। विदित हो कि क्वालिटी कंसेप्ट्स का यह इंटरनेशनल कन्वेंषन 15 से 18 नवम्बर 2022 के मध्य जकार्ता में आयोजित की जा रही है। इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देष-विदेष से सैकड़ों टीमें भाग लेंगी।

टीम के सदस्य हैं-
अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता हेतु चयनित एसएमएस-3 की नवोदय लीन क्वालिटी सर्कल टीम के सदस्य है ग्रुप लीडर सुश्री वंदना सोनी, डिप्टी लीडर  रीना कुमारी, टीम के फैसिलिटेटर है श्री रजत कुमार सरकार तथा इसके कोर्डिनेटर है बीई विभाग के श्री सुनील देषमुख। नवोदय टीम संयंत्र की सबसे पहली लीन क्वालिटी सर्कल टीम है जिसने अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने हेतु पात्रता हासिल की।

Related Articles

Back to top button