छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सीएम के गढ भिलाई तीन में दिनदहाड़े हुई उठाईगिरी, इधर एसपी अपने चार माह का कार्यकाल में अपराधों में बता रहे थे कमी और उधर आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

भिलाई। सीएम के गृह निवास वाले गढ भिलाई तीन में दिनदहाड़े एक व्यक्ति उठाईगिरी का शिकार हो गया। इधर जिले के पुलिस कप्तान जहां अपने चार माह के कार्यकाल से अपराधों में कमी पर  अपने आप को संतुष्ट बता रहे थे और उधर एक युवक नकली पुलिस वाला बनकर एक व्यक्ति से उसका रूपये भरा बैग लेकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को पकडने भिलाई तीन पुलिस जगह जगह नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू कर दी हीै।

भिलाई तीन पुलिस ने बताया कि ग्राम सिंगौरी खैरागढ़ निवासी परमानंद वर्मा अपनी बाइक पर दोस्त के साथ लोहा खरीदने निकला था। पहले रायपुर बाजार गए और लौटकर आते समय सिरसा गेट चौक से उमदा होते हुए हथखोज लोहा खरीदने जा रहे थे। इस दौरान गौरव पथ पर ठाकुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही अज्ञात युवक पहुंचा। अज्ञात युवक पुलिस वाला बनकर पीडि़तों के बैग को चेक कर आईडी वगैरा जांच कर रुपए से भरे बैग को लेकर फरार हो गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस बैग में करीब डेढ लाख रूपये रखे थे। दिन दहाडे हुए ठगी की घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है। इसके अलावा समाचार लिखे  जाने तक आरोपी को पुलि नहीं पकड़ा पाई थी। खबर लगते ही पुलिस ने आसपास के एरिया में नाकाबंदी कर वाहनों, संदिग्ध किस्म के युवकों को रोक-रोककर पूछताछ कर रही है। सीएसपी छावनी कौशलेन्द्र देव पटेल ने बताया कि नकली पुलिस बनकर ठगी करने वाले के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button