छत्तीसगढ़

जामुल में जुडो एवं सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण शिविर संपन्न पालिका अध्यक्ष ठाकुर व अन्य पार्षदों ने प्रशिक्षित खिलाडिय़ों को बांटा प्रमाण पत्र

भिलाई। दुर्ग जिला जूडो संघ के तत्वावधान में एनीटाइम जुडो अकैडमी खेल परिसर नगर पालिका परिषद जामुल के द्वारा 1 मई से 15 जून तक निशुल्क जुड़ो एवं सेल्फ डिफेंस का प्रशिक्षण शिविर प्रदेश के उत्कृष्ट जोड़ों प्रशिक्षकों द्वारा आयोजित किया गया। प्रशिक्षण शिविर में जामुल क्षेत्र के लगभग 150 नवोदित खिलाडिय़ों को शेख शरीफ किरण शर्मा एवं लोकेश निर्मलकर सुदर्शन निर्मलकर मुर्तजा अली दीपक कुमार राम सभी ब्लैक बेल्ट भारतीय जूडो महासंघ ने प्रशिक्षण प्रदान किया।

प्रशिक्षण शिविर का समापन 15 जून 2022 को नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष  ईश्वर सिंह ठाकुर के मुख्य अतिथि परिषद की उपाध्यक्ष श्रीमती सुनीता चन्नेवार की अध्यक्षता एवं वार्ड 5 के पार्षद दीपक गुप्ता तथा वरिष्ठ समाजसेवी करीम खान के विशेष आतिथ्य में गरिमामय समारोह में संपन्न हुआ।

समापन समारोह के अवसर पर अतिथियों द्वारा समस्त प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर ने नवोदित खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा स्वस्थ जीवन जीने के लिए खेल अति आवश्यक है और आप लोगों ने जूडो खेल का प्रशिक्षण प्राप्त करने का निश्चय किया है

 

जो कि आज के समय में अति उत्तम है क्योंकि इसमें सेल्फ डिफेंस भी सिखाया जाता है। पालिका परिषद के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ठाकुर ने एनीटाइम जुडो अकैडमी को विस्तार एवं खेलकूद सामग्री क्रय करने हेतु 50000 अनुदान देने की घोषणा की है।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button