छत्तीसगढ़

जन चौपाल लगाकर विधायक राजमन बेंजाम ने किया समस्याओं का समाधान।

जन चौपाल लगाकर विधायक राजमन बेंजाम ने किया समस्याओं का समाधान।

बस्तर /जगदलपुर- चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम तोकापाल ब्लॉक के दौरे पर ग्राम पंचायत सिरिसगुड़ा,साकरगॉव पहुँचे जहां उन्होंने इमली पेड़ के नीचे जन चौपाल लगाकर ग्राम वासियों की समस्याओं से रूबरू हुए। और ग्रामीणजन व कार्यकर्ताओं से भेंट किया। साकरगॉव में जलनी माता देवगुड़ी निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया मावलीमाता देवगुड़ी का भी भूमिपूजन किया जिसका अनुमानित लागत 3.00 लाख रुपये है।पहाड़ पर विराजमान मावलीमाता का भी दर्शन किया।

विधायक बेंजाम ने ग्रामवासियों की पेयजल एवं बिजली की लो-वोल्टेज की समस्या को तत्काल निराकरण करते हुए सम्बंधित अधिकारियों निर्देशित किया।शासन की महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी देते हुए एवं ग्रामीणों को विधायक राजमन ने आश्वासन देते हुए कहा कि घर-घर पानी पहुचाने का जिम्मेदारी मेरी है ,भले ही थोड़ा समय लग सकता है पर मेरे कार्यकाल में ही मैंने चित्रकोट विधानसभा के के हर घर में पानी पहुचाने का संकल्प लिया है।क्षेत्र में 170 पंचायत आते है उसमें 90 पंचायतों में पानी पहुँचा चुका हूं अब बचे हुए पंचायत में सर्वे किया जा रहा है। बहुत जल्द ही सभी पंचायतों में हर घर पानी आएगा।

पानी की समस्या बहुत ही गंभीर समस्या है हमें बारिश के पानी को संरक्षण कर उस पानी का सदुपयोग करना बहुत जरूरी है।पिछले वर्ष ग्रामीणों ने धान खरीदी केन्द्र की मांग किये मैंने उस समस्या का निराकरण करते हुए सिरिसगुड़ा में धान खरीदी केन्द्र खुलवाने के काम किया है।

इस दौरान प्रकाश दास, फोटका कश्यप,सन्नू,बुधराम,नड़गु,सुखदेव,सोनमति, रामबती,बलसिंह,श्यामू,अनील एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button