छत्तीसगढ़

बच्चों पर किया चाकू से हमला, फिर केरोसीन डालकर पिता ने खुद को लगा ली आग

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायपुर-  राजधानी रायपुर में शुक्रवार देर रात एक युवक ने शराब के नशे में अपने बच्चों पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली। घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने सभी को 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार सुबह युवक की मौत हो गई। जबकि बच्चों को उपचार अभी चल रहा है। पूरा मामला धरसींवा क्षेत्र के तरपोंगी गांव का है।

पत्नी तीजा मनाने के लिए गई थी मायके

  1. जानकारी के मुताबिक, तरपोंगी गांव निवासी शंकर निषाद एक स्थानीय होटल में काम किया करता था। उसकी पत्नी ललिता निषाद तीजा मनाने मायके गई हुई है। शुक्रवार देर रात शंकर शराब के नशे में घर आया। इस दौरान किसी बात को लेकर उसने अपने तीन बच्चों टिकेंद्र (14), अनिरुद्ध (12) और ऐश्वर्या (10) पर चाकू से हमला कर दिए। इस दौरान अनिरुद्धवहां से भाग निकला और पास ही रहने वाले दादा-दादी के पास पहुंचा।
  2. बच्चे की बात सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तब तक शंकर ने खुद पर केरोसीन डालकर आग लगा ली थी। पानी डालकर किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और एंबुलेंस को सूचित किया। बुरी तरह से झुलस चुके शंकर को इलाज के लिए अंबेडकर अस्पताल लाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि बच्चों की हालत स्थिर बनी हुई है। ग्रामीणों के मुताबिक परिवार से आए दिन वह शराब पीकर ऐसे ही विवाद किया करता था।

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु संपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button