खास खबरखेल/Sportsछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

दुर्ग पुलिस 11 ने दुर्ग पीडब्लू 11 को हराया : बीएसपी 11 ने शिक्षा विभाग 11 को 15 रनों दी मात

दुर्ग / दुर्ग जिला प्रेस क्लब के द्वारा दुर्ग जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों के बीच रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट का महासंग्राम 16 मई से 31 मई तक शाम 6:00 बजे से पीसीसी स्टेडियम पदमनाभपुर दुर्ग में किया गया, जहा आज मैच के चौथे दिन विशेष अतिथि  के रूप में पहुचे पीडब्लू डी के अधिकारी अशोक श्रीवास ने टॉस कराकर मैच का सुभारम्भ किया, वही विशेष अतिथि के रूप में समाज सेवी व ठेकेदार ओबेराय जी, राजेंद्र पाल सिंह भाटिया जी ( राजू भाटिया ), पी डब्लू डी रायपुर के ई ई हरचरण डोद्के उपस्थित हुए, कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का स्वागत वंदन दुर्ग जिला प्रेस क्लब के पत्रकारों ने पुष्प गुच्छ भेट कर किया, वही दुर्ग जिला प्रेस क्लब के द्वारा अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेट कर सम्मान किया गया !

आज के पहला मैच दुर्ग पुलिस 11  और जिला पी डब्लूडी  के बीच खेला गया, जिसमे दुर्ग पुलिस की टीम ने टॉस जीता और बैटिंग करने का निर्णय लिया, मैच के शुरू से ही पुलिस 11 की टीम ने धुवेधार बल्लेबाज़ी करते हुए कई चौके और छक्के लगा दिए और 10 ओवर की पारी खेलते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 132 रन बड़ा टारगेट पी डब्लू डी के सामने खड़ा कर दिया ! जिसके बाद पी डब्लू डी ने बैटिंग की और 132 रन का लक्ष्य भेदने की पूरी कोशिश करती दिखाई दी, लेकिन पी डब्लू डी की टीम ने 10 ओवर में अपने 9 विकेट खोकर 55 रन ही बना पाई, दुर्ग पुलिस टीम ने इस  मैच को एक बड़े अंतर से जीता है उन्होंने 77 रन से जीत हासिल की, वही इस मैच के मैंन ऑफ़ द मैच राजेश जी रहे, इन्होने 2 ओवर में सिर्फ 3 रन देकर 3 बड़े विकेट हासिल किये,  

    

दूसरा मैच दुर्ग बीएसपी 11  और जिला शिक्षा विभाग 11 की टीम के साथ खेला गया, पहली बैटिंग बीएसपी 11 की टीम ने की और 10 ओवर में 9 विकेट खोते हुए 86 रन बनाए, दूसरी पारी में शिक्षा  विभाग 11 ने बैटिंग कर टारगेट का पीछा किया लेकिन 10 ओवर की समाप्ति पर 15 से शिक्षा विभाग 11 को हार का मुह देखना पड़ा ! इस मैच के मैंन ऑफ़ द मैच बीएसपी के निखिल जी रहे ! इन्होने धुवाधार बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 4 गेंदों पर 12 रन की पारी खेली, वही बोउलिंग में दो ओवर में इन्होने 23 देकर दो महत्वपूर्ण विकेट हासिल कर मैंन ऑफ़ द मैच पर अपना कब्ज़ा जमाया !

आज मैच का चौथा दिन था और जैसे जैसे दिन बीत रहे है, मैच रोचक होता चला जा रहा है, इस मैच का सीधा प्रसारण ग्रांड न्यूज़ चैनल पर किया जा रहा है, इसके साथ ही ग्रांड न्यूज़ भिलाई यू टुब चैनल पर भी लाइव देख सकते है !

खेल के दौरान अतिथि के रूप में पहुचे ओबेराय जी ने कहा कि इस प्रकार के आयोजन से जहा व्यस्त जीवन में अधिकारीयों को खेलते देखना भी किसी अनुभव से कम नहीं है वही इस तरह के आयोजन से कई पुराने मित्रों से मुलाकात भी होती है !

Related Articles

Back to top button