छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

नेहरू नगर अंडर ब्रिज के शीट में लगी आग महापौर पाल, लक्ष्मीपति और आयुक्त सर्वे सबसे पहले पहुंचकर बुझवाया आग

भिलाई। नेहरू नगर से सेक्टर की ओर जाने वाले अंडर ब्रिज के सीट में आग लगने की घटना पर तत्काल महापौर नीरज पाल एवं आयुक्त प्रकाश सर्वे मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड से संपर्क कर आग लगने की घटना की सूचना दी। सबसे पहले सूचना मिलते ही मेयर नीरज पाल, निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे एवं स्वास्थ्य प्रभारी लक्ष्मीपति राजू मौके पर पहुंचे।

उन्होंने रास्ते में ही फायर ब्रिगेड से संपर्क कर मौके पर आग लगने की जानकारी देकर फायर ब्रिगेड को स्पॉट पर तत्काल आने की सूचना दी। नगर पालिक निगम भिलाई की पानी फोर्स टैंकर की वाहन भी मंगवाई गई। मौके पर महापौर ने रहकर आग बुझाने का कार्य किया। इस दौरान नेहरू नगर तरफ से आने वाली तथा सेक्टर 7 की तरफ से आने वाली अंडर ब्रिज के रास्ते को महापौर ने बड़ी घटना न हो इसलिए बंद करवाया। फायर ब्रिगेड ने तत्परता दिखाते हुए सीट में लगी आग को बुझाया।

उल्लेखनीय है कि लोक निर्माण विभाग द्वारा नेहरू नगर अंडर ब्रिज का निर्माण किया गया है। सीट पर आग लगने की घटना मिलते ही नगर निगम का पूरा अमला और आला अधिकारी मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंच गए। महापौर नीरज पाल ने सतर्कता दिखाते हुए आजजानी की बड़ी घटना होने से रोका और तत्काल फायर ब्रिगेड के माध्यम से आग पर काबू किया। मौके पर दो अलग-अलग अग्निशमन यंत्र ने आग पर काबू पाया तथा आसपास के क्षेत्रों में भी निगम के पानी फोर्स टैंकर ने तत्परता दिखाते हुए, आग बुझाने में मदद की।

Related Articles

Back to top button