छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नवगठित पूर्व छात्र संघ ने बीएसपी के निदेशक प्रभारी से की मुलाकात

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10 के पूर्व छात्रों द्वारा गठित एलुमिनी एसोसिएशन के नवगठित सदस्यों ने हाल ही में बीएसपी के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता से इस्पात भवन के निदेशक प्रभारी सभागार में मुलाकात की। एलुमनी एसोसिएशन की टीम का नेतृत्व इसके संरक्षक देवदास नायर, पूर्व कार्यपालक निदेशक प्रोजेक्ट्स कार्पोरेट ऑफिस-सेल, अध्यक्ष ए के वर्मा, पूर्व प्रधानाचार्य (सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10), विल्सन मैमेन, इंडस्ट्रीज इंजीनियरिंग सहायक (इंडस्ट्री इंजीनियरिंग विभाग), बीएसपी, डॉ प्रदीप चौधरी, उपाध्यक्ष, राहुल अरोड़ा, जीएम (एमएम) और सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10 के पूर्व छात्र संघ के कार्यकारी सदस्यों ने किया।

बैठक की शुरुआत में निदेशक प्रभारी  अनिर्बान दासगुप्ता को एलुमनी एसोसिएशन के गठन से अवगत कराया गया और उन्हें इसके सदस्यों और सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10 के पूर्व छात्रों द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं के बारे में विवरण दिया गया। स्कूल की बेहतरी के लिए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। एलुमनी एसोसिएशन के सदस्यों ने स्कूल के एमपी हॉल के नवीनीकरण, स्मार्ट क्लास, असेंबली एरिया को कवर करने आदि की आवश्यकता पर चर्चा की।

बीएसपी के निदेशक प्रभारी  दासगुप्ता ने कहा कि स्कूल का मुख्य कार्य अच्छे शिक्षक प्राप्त करना और स्कूल को हर तरह से एक मॉडल स्कूल के रूप में विकसित करना है। उन्होंने अच्छा शिक्षण स्टाफ प्राप्त करने के लिए पूर्व छात्र संघ की मदद से एक एजुकेशन सोसाइटी के गठन का सुझाव दिया जो सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10 को और अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएगा।

निदेशक प्रभारी ने स्कूल की बेहतरी के लिए काम कर रहे सभी पूर्व छात्रों को धन्यवाद देते हुए कहा कि सीनियर सेकेंडरी स्कूल, सेक्टर-10 बीएसपी का एक मॉडल स्कूल होने के नाते, प्रबंधन इसकी प्रतिष्ठा को और बेहतर बनाने तथा सीनियर सेकेंडरी स्कूल को हमारे देश की एक प्रीमियम शिक्षा संस्थान के रूप में विकसित करने के लिए हर संभव मदद करेगा।

Related Articles

Back to top button