छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

ेविधायक देवेंद्र की पहल से शहर में खुलेंगे 42 लाख की लागत से 6 नए वाटर एटीएम गर्मी में लोगों को मिलेगी राहत, शुद्ध प्यूरीफायर पानी से बूझा सकेंगे प्यास

भिलाई। भीषण गर्मी के इस दौर में लोगों को शुद्ध प्यूरीफायर शीतल पानी मिले, शहर के लोग व राहगीर इस गर्मी में अपनी कंठ तर सके इसके लिए भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने पहल की है। विधायक की पहल से शहर के 6 प्रमुख स्थानों पर जहां लोगों का आना-जाना अधिक रहता है। ऐसे 6 जगह का चयन कर इन स्थानों में 42 लाख की लागत से नया वाटर एटीएम लगवा रहे हैं।
वाटर एटीएम लगाने का काम तेजी से चल रहा है और अब अंतिम चरण में है। जल्द ही इन सभी वाटर एटीएम को लगाने का काम पूरा हो जाएगा।
इसके बाद विधायक देवेंद्र यादव इसे भिलाई की जनता को समर्पित कर देंगे। आप को बता दे कि भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव हर रविवार को विधायक कार्यालय में जनदर्शन लगाते हैं। जहां वे लोगों से मिलते है। उनका हालचाल जानते हैं और यहां लोगों की समस्याओं को सूनने के साथ ही उसका निदान करते हैं।
भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को शहरवासियों के माध्यम से लगातार वाटर एटीएम की मांग की जा रही है।

जनता की मांग और जरूरतों की देखते हुए पहल की और अपने विधायक निधि से शहर के 6 जगह  पर वाटर एटीएम लगाने का काम शुरू कराया। जो जल्द ही शुरू हो जाएगा। पहला वाटर एटीएम सेक्टर 1.मानव आश्रम के पास लगाया जाएगा।
इसके साथ ही सेक्टर 2. ए मार्केट गार्डन के पास, सेक्टर 4 बोरिया के पास, सेक्टर 7 पानी टँकी के समीप बस स्टॉप के पास, सेक्टर- 6 एमजीएम स्कूल के पास और  छठवा वाटर एटीएम हुडको मार्केट के पास श्री राम चौक में लगाया जाएगा।

मिलेगी लोगों को राहत: देवेन्द्र यादव
विधायक देवेंद्र यादव ने बताया कि शहर की जनता के मांग के अनुरूप शहर में 6 जगह वाटर एटीएम लगाए जा रहे है जो जल्द शुरू हो जाएगा। इससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। लोगों की आवश्यकता को देखते हुए इन वाटर एटीएम की स्थापना हो रही है। शहर के 6 ऐसे पाइंट जहाँ अधिक जरूरत और अधिक से अधिक लोगों को लाभ मिलेगा। ऐसे स्थान पर वाटर एटीएम लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button