दैनिक राशिफल

1 मई क्या कहते है आपके सितारे

मेष राशिफल
सामाजिक समारोह में शामिल होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप दूसरे के मामलो में क्यों पड़ते हैं, ऐसा करने से नुकसान आप का ही होगा। बिना मांगे अपनी राय न दें। पिता के साथ गंभीर विषय पर चर्चा होगी
वृषभ राशिफल
धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी। समय रहते अपने कार्यों को पूर्ण करें, आप के आलसी रवैये से नुकसान हो सकता है। कारोबार विस्तार के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है।

मिथुन राशिफल
मनचाहा जीवन साथी मिलने से प्रसन्न रहेगा। आप के व्यवहार से लोग आकर्षित होंगे, कार्यस्थल पर पूजा पाठ में शामिल होंगे। भाई बहनों से स्नेह मिलेगा। विद्युत उपकण खरीद सकते है।

04. Cancer Daily Horoscope 01 May 2022 आज का कर्क राशिफल
पूंजी निवेश से अच्छा परिणाम प्राप्त होगा। नए वस्त्रों की प्राप्ति आज संभव है। वाहन पर धन खर्च होगा। जरूरतमंद की मदद करे रुके कार्य बन जाएंगे। भूमि लाभ संभव।
सिंह राशिफल
कारोबार में नई तकनीक से लाभ होगा। कार्य की अधिकता से तनाव रहेगा। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान रहेंगे। मन की बात कहना का समय नहीं है।
06. Virgo Daily Horoscope 01 May 2022 आज का कन्या राशिफल
वित्तीय मामलों में दूसरो पर भरोसा न करें। भावनात्मक संबंधों में नजदीकियां बढेगी। किसी भी नए कार्य को करने के पूर्व रणनिति तैयार करें। नौकरी में तरक्की के आसार हैं।

तुला राशिफल
व्यस्त जिन्दगी में से कुछ समय अपनों के लिए भी निकालेें। आप मन के साफ़ हैं पर किसी को भी समझाने के लिए नर्मी से पेश आएं। शिक्षा स्थल पर विवाद की स्थिति को टालें। किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार के बारे में जरुर सोचें।
08. Scorpio Daily Horoscope 01 May 2022 आज का वृश्चिक राशिफल
ध्यान रहे वही होता है, जो भगवान् को मंजूर होता है। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें और अपने सपने पुरे करने में लग जाएं। आकस्मिक धन प्राप्त आज हो सकता है। कला से लोगों को प्रभावित करेंगे।
धनु राशिफल
लंबे समय से चले आ रहे विवाद आज सुलझ सकते हैं। संतान सुख संभव। विदेश जाने के योग है। जीवन साथी के सहयोग से कार्य पूर्ण होंगे। किसी के देखा देखी में अपना नुकसान कर सकते हैं।

10. Capricorn Daily Horoscope 01 May 2022 आज का मकर राशिफल
अपने व्यवहार और आचरण को बदलें। सब आप के हो जाएंगे। अपने माता पिता से बुरा व्यवहार ठीक नहीं है। जैसा व्यवहार आप करेंगे वैसा ही आप के साथ भी होगा, अत: अपनी भूल सुधारे लाभ होगा।
कुंभ राशिफल
परिवार की खिलाफ जा सकते हैं। जल्दबाजी में कुछ फैसले लेने पड़ेंगे। संचित धन का उपयोग सतर्कता पूर्वक करें। नई जिम्मेदारी मिलने की संभवाना है। पैर में चोट लग सकती है।

12.  आज का मीन राशिफल
अपने कॅरियर के प्रति महत्वपूर्ण फैसले लेने पड़ेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ लम्बी यात्रा के योग हैं। अच्छे कार्य की शुरुआत बड़ों के आशीर्वाद से करें। विदेश जाने में आ रही बाधा दूर हो सकती है।

Related Articles

Back to top button