छत्तीसगढ़

जीपीएम पुलिस के तत्त्वाधान में थाना मरवाही प्रांगण में किया गया निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन जी पुलिस के तत्काल परीक्षण में थाना मरोड़ ने मुफ्त नेत्र परीक्षण का उपयोग किया

*##जीपीएम पुलिस के तत्त्वाधान में थाना मरवाही प्रांगण में किया गया निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन#

*##350 लोगों का किया गया नेत्र परीक्षण एवं दवा वितरण##*

संवेदनशील जीपीएम पुलिस अपने कार्यों के अलावा जनसेवा में भी अग्रणी स्थान रखती है। इसी चरण में कल दिनांक 26.2.22 को थाना मरवाही परिसर में *पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल* के निर्देशन में दिव्य ज्योति ऑप्टिकल पेंड्रा एवं थाना मरवाही के तत्त्वाधान में निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन कराया गया।

नेत्र शिविर में शुरुआत से लोगों की भीड़ बनी रही जो शिविर के समापन तक बनी रही। शिविर में थाना मरवाही के कई ग्रामों के लगभग 350 महिला, पुरुष वृद्ध और नेत्र रोग से पीड़ित लोग आकर नेत्र शिविर में जांच करवाये। नेत्र रोग से सम्बंधित बीमारियों के बारे में आमलोगों को बताया गया साथ ही निशुल्क दवाओं का वितरण भी किया गया।

पुलिस अधीक्षक श्री बंसल ने कहा है कि शाशन के द्वारा जनहित में अनेक योजनाएं चलाई जा रही है उन सबका लाभ सभी को लेना है। इस दिशा में पुलिस विभाग भी सबकी मदद के लिए तत्पर है। आगामी चलित थानों के आयोजनों के दौरान सभी प्रकार के समस्याओं को पुलिस सुनेगी। अन्य विभाग की समस्या शिविर में प्राप्त होने पर कलेक्टर के माध्यम से संबंधित विभाग को आवेदन भेज कर निराकरण कराया जावेगा।

Related Articles

Back to top button