छत्तीसगढ़

रक्तदान दतावो में भारी उत्साह दिखा लोगो ने की जमाकर प्रशंशा ,संकल्प संस्था ने जताया आभार People showed great enthusiasm in blood donation, people expressed their appreciation, Sankalp Sanstha expressed gratitude

 

कबीरधाम छत्तीसगढ़

दिलीप गुप्ता महाकाल ने की 30 वी बार रक्तदान

👉 फिरोज खान एवं आदिल खान ने की पहली बार रक्तदान

👉रियाज अत्तारी ने खराब मौसम में भी अपने साथी के साथ पोड़ी से आकर किया रक्तदान


आज दिनांक 17 फरवरी 22 को दिन गुरुवार जिला प्रेस क्लब में भवन श्रमजीवी पत्रकार संघ के तत्वाधान में संकल्प सेवा समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोगो ने बड़े ही उत्साह पूर्वक रक्तदान कार्यक्रम में भाग लिया।
करीब 51 लोग ने अपना अपना चेकअप करवाया
जिसमे कुछ लोग बीपी शुगर के चलते तो कुछ लोग कोरोना टीकाकरण के चलते अयोग्य हो गए।
बाकी लोग जो पूर्णतः स्वस्थ थे उनका ब्लड को दान स्वरूप लिया गया।
ब्लड दान के बाद अनलोगो को वही पर फलाहार के बाद समिति ने प्रमाण पत्र दिया। उसके पश्चात श्रमजीवी संघ के द्वारा भी सभी सहयोगी एवं रक्तदाता को प्रमाण पत्र देकर भोजन करवा कर उन सभी को विदाई की गई।

 


कार्यक्रम में पार्षदों ने भी आकर सभी सदस्यों को सम्मानित करते हुए कहा।कि इस नेक कार्य में सहयोग देने के लिए धन्यवाद दिए कार्यक्रम के सभी डॉक्टर स्टाफ को प्रकाश वर्मा ने धन्यवाद दिया वही श्री अभिताब नामदेव ने कार्यक्रम के लिए जो जो

 

 लोग अपना मूल्यवान समय व सहयोग किए दूर – दूर से साथी लोग आए। उनसभी को दिल से धन्यवाद देते हुए, कहा कि मैं आभारी हु। आपलोगो के इस सहयोग से और मेरा हौसला बढ़ा है। जिस कारण आगे भी मैं और पुनीत कार्य के साथ साथ पत्रकार साथियों के हित के लिए कार्य करता रहूंगा।मेरे द्वारा किसी प्रकार की कार्यक्रम के आयोजन में त्रुटि हुई होगी। तो उसके लिए मैं सभी से छमा चाहूंगा। और आप लोगो से आगे के लिए सहयोग की उम्मीद करता हु।

Related Articles

Back to top button