छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पीएम मोदी की सभा के तैयारियों का जायजा सांसद विजय बघेल ने भाजपा ने विजय बघेल को जालंधर लोकसभा की सौँपी है जिम्मेदारी

भिलाई। पंजाब के जालंधर के सिटी पेप मैदान में सोमवार 14 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आम सभा होने वाली है। जालंधर लोकसभा के भाजपा प्रभारी एवं दुर्ग जिले के सांसद विजय बघेल ने पीएम के सभा की तैयारियों का जायजा लिया और सभा स्थल पर व्यवस्था का निरीक्षण किया इसके पश्चात भारतीय जनता पार्टी जालंधर कार्यालय में सांसद कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

सांसद बघेल ने इस दौरान भाजपा के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि सौभाग्य से अत्यंत व्यस्तता के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम हमें प्राप्त हुआ है , हम सबकी जिम्मेदारी है कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में एकजुटता के साथ लग जाएँ । केंद्र की भाजपा सरकार ने देश के विकास में एक नयी दिशा तय कि है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश मे आतंकवाद पर नकेल कसा धारा 370 हटाया गया प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत एक करोड़ घरों का निर्माण किया जा रहा है आयुष्मान भारत के अंतर्गत 5 लाख तक निशुल्क इलाज उज्जवला योजना के अंतर्गत 9 करोड लोगों को गैस सिलेंडर प्रदान किया।

पीएम किसान योजना के तहत देश के करोड़ों किसानों को आर्थिक रूप से फायदा मिलता है. सरकार किसानों को साल में कुल छह हजार रुपये देती है, मोदी जी की सभा भाजपा के जीत के रास्ते प्रशस्त करेगी। पंजाब सरकार द्वारा माननीय मोदी जी के फिऱोज़पुर में होने वाले सफलतम कार्यक्रम को षड्यंत्र पूर्वक रोकने क़ा कुत्सित प्रयास किए थे , उस कमी को इस सभा के माध्यम से हम सबको मिलकर पूरा करना है । इस अवसर पर विधायक सौरव सिंह व संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button