छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

भिलाई इस्पात संयंत्र में ठेका श्रमिक ने अचानक पांचवी मंजिल से कूदा,स्थल पर ही हो गई मौत

भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के एक ठेका श्रमिक ने एफटी थ्री इंस्ट्रूमेंटेशन बिल्डिंग के पांचवी मंजिल से अचानक कूद गया इससे नीचे गिरते ही उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। काम करते समय अपने साथी सहकर्मियों ने कहा बाथरूम जा रहा हूं और बाथरूम जाने के बजाय वह सीधे बिल्डिंग के छत पर चढ कर वहां से छलांग लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही भ_ी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा अपने टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर उन स्थलों का मुआयना किया जहां मृतक ठेका श्रमिक काम कर रहा था और जहां से कूद कर आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया

भट्टी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा से मिली जानकारी के अनुसार उतई के ग्राम खोपली निवासी रोशन कुमार (29 साल) भिलाई इस्पात संयंत्र में ठेका श्रमिक था। वह बीएसपी में ठेके पर काम कर रही टेक्नोकेयर इंजीनियर कंपनी के अंतर्गत काम करता था। रोज की तरह वह शनिवार को अपनी ड्यूटी पर गया था। दोपहर दो बजे के करीब वह 5 मंजिला इमारत एफटी थ्री की इंट्रूमेंटेशन बिल्डिंग (ऑपरेशन विभाग) के कंट्रोलरूम में बैठा था। अचानक वह वहां से वाशरूम जाने की बात कहकर बाहर निकला। इसके बाद वह बिल्डिंग की 5वीं मंजिल में पहुंचा और वहां से छलाग लगा दिया। इतनी ऊंचाई से गिरने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

खुदकुशी करने की सूचना मृतक के घरवालों को दे दी गई है। पुलिस खुदकुशी करने का कारण जानने के लिए उसके साथ काम करने वाले और घरवालों से पूछताछ करेगी।

Related Articles

Back to top button