देश दुनिया

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं तो उदास न हों, साथ में ऐसे मनाएं वैलेंटाइन डे Do not be sad if you are in long distance relationship, celebrate Valentine’s Day together like this

वैलेंटाइन वीक प्यार करने वालों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है. 7 फरवरी को रोज डे से शुरू होकर प्यार के इजहार का ये सिलसिला 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे तक चलता है. कुछ लोग वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. साथ ही इस दिन को अपने पार्टनर के लिए खास और यादगार बनाने के लिए कई कोशिशें करने से भी नहीं चूकते हैं. वहीं कुछ कपल्स लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप (Long Distance Relationship) में रहने के कारण अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे नहीं मना (Celebration) पाते हैं और उदास रहते हैं. जबकि ये टास्क इतना मुश्किल भी नहीं हैअगर आप किसी मजबूरी के चलते अपने प्यार के साथ वैलेंटाइन डे नहीं सैलिब्रेट कर पा रहे हैं, तो इसमें परेशानी की कोई बात नहीं है. जी हां, इंटरनेट और मैसेजिंग के जमाने में कुछ आसान तरीकों की मदद लेकर दूर से भी वैलेंटाइन डे को काफी स्पेशल बनाया जा सकता है. इसी कड़ी में हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में वैलेंटाइन डे मनाने के कुछ दिलचस्प टिप्स, जिन्हें अपनाकर आप भी इस दिन को खास बना सकते हैं

वैलेंटाइन डे पर आप वर्चुअल डेट भी प्लॉन कर सकते हैं. इसके लिए आप एक-दूसरे की पसंद का खाना ऑर्डर करके वीडियो कॉल की मदद से वर्चुअल डिनर कर सकते हैं. साथ ही कुछ मोमबत्तियां जलाकर आस-पास रखने से इस डेट को कैंडल लाइट डिनर में भी तब्दील कर सकते हैं और इस पल को हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं.

अपने पार्टनर को दें गिफ्ट

अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में वैलेंटाइन डे मनाने का प्लान बना रहे हैं. तो आप अपने साथी के लिए आनलाइन शॉपिंग के जरिए कोई खास तोहफा चुन सकते हैं. इसे आनलाइन ऑर्डर की मदद से या फिर किसी दोस्त के जरिये अपने पार्टनर तक पंहुचा सकते हैं. साथ ही इस गिफ्ट के साथ एक प्यारा सा मैसेज लिखकर अपने प्यार का इजहार करना न भूलें.

 

एक साथ देखें रोमेंटिक फिल्म

आधुनिकता के इस दौर में कई Apps की सहायता से आप अपने पार्टनर के साथ चैट करते हुए मूवी देख सकते हैं. इसलिए वैलेंटाइन डे पर साथ में कोई रोमेंटिक मूवी देखना न भूलें. साथ ही इसे अपना क्वालिटी टाइम बनाने के लिए मूवी के दौरान अन्य काम करने से बचें और सिर्फ एक-दूसरे के साथ समय बिताएं.

जरूर लिखें प्यार भरा संदेश

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में ज्यादातर लोग खुलकर अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं. लेकिन वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर से दिल की बात कहकर इस दिन को काफी स्पेशल बना सकते हैं. इसीलिए अपने पार्टनर को एक प्यार भरा संदेश जरूर भेजें. इस संदेश में अपनी फीलिंग्स के साथ-साथ आपकी लाइफ में आपके पार्टनर की अहमियत बताना न भूलें.(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. Sabkasandesh.com इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें.)

 

 

 

.

Related Articles

Back to top button