Uncategorized

टेनिस बॉल क्रिकेट में परसदा की टीम ने मारी बाजी

कापन:- आदर्श क्रिकेट क्लब मौहाडीह के तत्वावधान में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट में परसदा के बाबा 11 की टीम ने सौरमल की टीम को 8 विकेट से पराजीत कर विजेता बने ।
मौहाडीह आदर्श क्रिकेट मैदान में आयोजित टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल शुक्रवार को परसदा क्रिकेट टीम और सोरमल क्रिकेट टीम के बीच खेला गया । परसदा के कप्तान बाबा यादव ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला कर सोरमल को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया । सोरमल की टीम निर्धारित 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए । 105 रन के लक्ष्य को पीछा करने उतरी परसदा टीम के ओपनर बल्लेबाज मनीष और संजय ने अपनी टीम को धुंआधार शुरुवात देते हुए पॉवरप्ले के 2 ओवर में 356 रन की तूफानी शुरुआत देकर 105 रन को 9 ओवर में 2 विकेट नुकसान पर बनाकर फाइनल मैच और प्रतियोगिता के विजेता बने । परसदा के तरफ से संजय ने 38 रन की बेहतरीन पारी खेली जिसके बदौलत संजय को मैन आफ द मैच से सम्मानित किया गया । विजेता टीम परसदा क्रिकेट टीम को 21 हजार एवं चमचमाती हुई ट्राफी एवं उपविजेता टीम सोरमाल को 11 हजार एवं ट्राफी के साथ सम्मानित किया गया ।
समापन के मुख्य अतिथि क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य अजित साहू, जनपद सदस्य गजलाल रत्नाकर, सरोज खूंटे सरपंच, प्रफुल्ल कौशिक उपसरपंच, बब्बू कौशिक एवं ग्रामवासी सहित भारी संख्या में दर्शकगण आदर्श मैदान मौहाडीह में मौजूद थे जो बीच बीच मे ताली बजाकर खिलाड़ियों का हौसला बड़ा रहे थे ।

Related Articles

Back to top button