छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

पहली ही बैठक में चरोदा निगम के महापौर ने अधिकारी-कर्मचारियों को दी चेतावनी कहा समय पर पहुंचें ड्यूटी

भिलाई। नगर पालिक निगम भिलाई-चरोदा के नवनिर्वाचित महापौर निर्मल कोसरे ने अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली और उन्होंने पहले ही बैठक में  अधिकारियों और कर्मचारियों को हिदायत दी कि वे सही समय पर ड्यूटी पहुंच जाएं। वे समय-समय पर जायजा लेने आते रहेंगे,

अगर कोई भी अपनी ड्यूटी पर नहीं मिला तो उनके लिए शो-कॉज नोटिस जारी किया जायेगा। नगर पालिक निगम, भिलाई-चरोदा में पहले जैसा अब नही चलेगा अब आप अपने में बदलाव लाईये।  निगम में राशन कार्ड, आधार या दूसरे कामों से आने वालों का काम समय पर करके दें।

खाद्य सामग्री के दर पर रखी जाएगी नजर
महापौर ने कहा कि लॉक डाउन अभी नहीं लगाया जा रहा है। इसके बाद भी लॉक डाउन के नाम से अगर खाद्य सामग्री के दामों में इजाफा या स्टॉक करने की शिकायत मिलती है, तो उसके दामों पर नजर रखी जाएगी। इसको लेकर मार्केट में एलाउंस भी करवाया जाएगा।

कोसरे ने कहा मोर जमीन मोर मकान योजना का मिले लोगों को लाभ
महापौर निर्मल कोसरे ने कहा कि मोर जमीन मोर मकान योजना का लाभ लोगों को मिले। इसके लिए जो पहले आवेदन कर रहा है उसे पहले और जो उसके बाद आवेदन कर रहा है उसे उसके बाद ही योजना का लाभ मिले। बाद में आवेदन करने वाले को पहले लाभ नहीं मिलना चाहिए।

खेल मैदान की कमी होगी दूर
मेयर ने कहा कि भिलाई-तीन के मिनी स्टेडियम को बड़ा स्टेडियम बनाया जाएगा। इस तरह से खेल मैदान की कमी भिलाई-चरोदा में दूर हो जाएगी। इसको लेकर मुख्यमंत्री ने खुद ही कहा है, इस वजह से यह काम जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button