छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

भिलाई। नगर निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे से जब हमारे संवाददाता ने पूछा कि इस साल संपत्ति कर से लेकर अन्य सभी प्रकार के टेक्स कितने बड़े संस्थानों ने कितनी राशि जमा नही किया है और उनसे कितना टेक्स लेना है। इसके साथ ही टेक्स नही पटाने वाले बडे संस्थानों पर कार्य कार्यवाही हो रही है।

इस प्रश्र का उत्तर देते हुए निगम आयुक्त प्रकाश ने कहा कि अभी मार्च आने वाला है और इसकी प्रक्रिया चल रही है कि कौन कौन बड़े संस्थान और व्यक्तियों ने लाखों रूपये का बकाया टेक्स नही पटाया है। इसके बाद उनपर कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

बिन चढावा बिल्डिंग परमीशन से लेकर सभी प्रकार के नही मिल रही है परमीशन तो मेरे पास प्रकरण लाये-प्रकाश सर्वे निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे से जब हमारे संवादादाता ने कहा है नगर निगम में लीज नवीनीकरण, बिल्डिंग परमिशन, एनओसी सहित कई चीजों का परमीशन को लेकर निगम में लाखों का खेल चल रहा है इसके सैकड़ों मामले पेंडिग है

जो भी बडे संस्थानों ने टेक्स नही पटाया है,उनपर कार्य कार्यवाही होगी चल रही है इसकी प्रक्रिया-निगम आयुक्त सर्वेजिनका चढावा निगम अधिकारियों को नही मिलता है उसको परमीशन नही देकर पेंडिग में रख दिया जा रहा है। तो इसका जवाब देते हुए निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने कहा कि ऐसी कोई बात नही है। अगर इस प्रकार का कोई मामला अगर है तो उसे मेरे पास लेआईये तो मैं अधिकारियों की खबर लेता हूं।

Related Articles

Back to top button