छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

81 लाख से पटरीपार के जलभराव क्षेत्र में होगा नाला निर्माण शहर विधायक अरूण वोरा ने जनता से की अपील, कहा आवश्य लगवाये बुसटर डोज

दुर्ग। शहर में कोरोना के केस हर रोज बढ़ते ही जा रहे है। बढ़ती तफ्तार की चिंता किए बिना विकास के कार्य सतत् जारी है। हर वर्ष जलभराव की समस्या से निदान हेतु कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पटरीपार क्षेत्र के वार्ड 19 कैलाश नगर केनाल रोड से मार्कफेड आदित्य नगर तक एवं हनुमान नगर से शक्तिनगर नाला तक 81 लाख की लागत से पानी निकासी हेतु नाला निर्माण का कार्य का भूमिपूजन विधायक अरुण वोरा व महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा किया गया। साथ ही संबंधित निर्माण एजेंसी को गुणवत्तापूर्वक कार्य करने निर्देश दिया कि संबंधित क्षेत्र के निवासियों को निर्माण के बाद पानी भराव की शिकायत ना हो इसका ध्यान रखें।

निर्माणाधीन साढ़े 6 कि.मी. 12 करोड़ की लागत से बनने वाले शहर के मध्य 11 वार्डो से गुजरने वाले शंकरनाला के स्थल निरीक्षण में शंकरनगर दुर्गा चौक, संतराबाड़ी व उरला में चल रहे कार्यो का अवलोकन किया। आने वाली वर्षा ऋतु के पूर्व इन बड़े नालों के निर्माण कार्य को पूर्ण करने कहा। वोरा ने कहा कि नए वेरिएंट शहर में तेजी से पांव पसार रहा है। हालाकि नए वेरिएंट को ध्यान में रखते हुए लोगों को शहर में आज कोरोना वैक्सीन के बुसटर डोज स्वास्थ्य कर्मियो व फ्रंड लाइन वर्कर जिनको दोनो डोज लगे 9 माह बीते चुके है।

स्वास्थ्य विभाग ने निगम क्षेत्र के एसआरएल सेंटर एवं निगम कार्यालय में पहुंचकर वैक्सीन लगाने की अपील की है। साथ ही आने वाले समय में 60 साल या उससे अधिक उम्र के बुजुर्गो को भी जल्द ही डोज लगाया जाएगा। नाला भूमिपूजन एवं वैक्सीन सेंटरो के निरीक्षण में निगम एमआईसी प्रभारी अब्दुल गनी, पार्षद निर्मला साहू, कांशीराम रात्रे, अमित देवांगन, एल्डरमेन राजेश शर्मा, बृजकिशोर शर्मा, हेमंत तिवारी, सोमू मुखर्जी, कार्यपालन अभियंता नेमीचंद जैन, जितेन्द्र समैय्या, शंकर दयाल शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button