देश दुनिया

14 जनवरी को भारत आ रहा है OnePlus 9RT और OnePlus Z2 TWS, लॉन्चिंग से पहले फीचर्स आए सामनेOnePlus 9RT and OnePlus Z2 TWS coming to India on January 14, features revealed before launch

वनप्लस 9RT और वनप्लस बड्स Z2 TWS (OnePlus 9RT and OnePlus Z2 TWS) को भारत में 14 जनवरी, शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसका ऐलान अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर किया है. कंपनी ने पहले लॉन्च के लिए टीज़र शेयर किया था, जो कि दो अलग-अलग ट्वीट में मोर्स कोड में एन्क्रिप्टेड था. वनप्लस 9RT और वनप्लस Buds Z2 चीनी बाज़ार में अक्टूबर 2021 में पेश किए गए थे, और अब प्रोडक्ट्स की लॉन्च डेट कंफर्म हो गई है, इसका Notify Me पेज भी लाइव हो गया है.वनप्लस ने ये भी बताया है कि जो लोग नोटिफाई Me ऑप्शन पर जाएंगे, वह वनप्लस 9RT या OnePlus Buds Z2 जीत सकते हैं. वनप्लस इंडिया ट्विटर अकाउंट ने पहले प्रोडक्ट लॉन्च को टीज़र वीडियो के ज़रिए कंफर्म किया था.

OnePlus 9RT के स्पेसिफिकेशंस…
इस फोन में 6.62 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है. ये फोन HDR10+के साथ आता है. ये लेटेस्ट फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर के साथ आएगा. ये फोन 12 GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

कैमरे के तौर पर OnePlus 9RT ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें OIS और EIS सपोर्ट  के साथ 50 मेगापिक्स्ल का सोनी IMX766 प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो कि वार्प 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.  कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G सपोर्ट, वाई-फाई 6, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी का सपोर्ट दिया गया है

OnePlus Buds Z2 के स्पेसिफिकेशंस…
वनप्लस बड्स Z2 TWS में ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसेलेशन) के साथ आएगा, जो कि 40dB तक गैरज़रूरी आवाज़ को कैंसेल करता है. इस बड्स को व्हाइट और ब्लैक में पेश किया जाएगा.

वनप्लस बड्स Z2 में 40mAh बैटरी दी गई है, वहीं चार्जिंग केस 520mAh की बैटरी दी जाएगी. ये 38 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ आती है, और सिंगल चार्ज में इसमें 7 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. ये फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो कि 10 मिनट के चार्जिंग में 5 घंटे का सुनने का अनुमति देता है.

ये बड्स तीन माइक्रोफोन कंफीग्रेशन के साथ आता है, जो कि अल्ट्रा-लो लेटेंसी 94ms तक देता है. इसमें स्प्लैश और वॉटर के लिए IP55 रेटिंग मिलती है.

Related Articles

Back to top button