देश दुनिया

रुपसिंग साहू ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि के लिए मड़ेली सिद्ध बाबा धाम में मत्था टेकारुपसिंग साहू ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि के लिए मड़ेली सिद्ध बाबा धाम में मत्था टेका*

*रुपसिंग साहू ने प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि के लिए मड़ेली सिद्ध बाबा धाम में मत्था टेका

 

*मड़ेली-छुरा/* सामाजिक कार्यकर्ता रुपसिंग साहू शनिवार सुबह 11:00 बजे अपने कार्यकर्ता एवं शुभचिंतकों के साथ पहाड़ी ऊपर विराजमान श्री सिद्ध बाबा धाम मड़ेली पहुंचकर वे पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। वे बीते कई सालों से नए साल की शुरुआत सिद्ध बाबा धाम से दर्शन करते आ रहे हैं। वे सिद्ध बाबा की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना करते आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने खड़मा का

 

दौरा किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। रुपसिंग साहू ने बढ़ते कोरोना को लेकर लोगों से सतर्क रहने की अपील भी की। सूत्रों का कहना है कि इस बार सिद्ध बाबा धाम में रुपसिंग साहू प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रार्थना भी की। सिद्ध बाबा के दर्शन के उपरांत वे बिरोडार(छुरा) पहुंचकर कमार-भुजियां जाति के लोगों का हाल चाल जाना और जरुरतमंद लोगों को गर्म कपड़ा (कंबल) बांटे एवं उनके साथ बैठकर भोजन भी किए। और नव वर्ष 2022 पर लोगों को बधाई दी। सामाजिक कार्यकर्ता साहू जी ने आशा व्यक्त की कि नया साल लोगों के जीवन में सुख समृद्धि लेकर आएगा। उन्होंने सामाजिक बुराईयों को मिटाने और समाज के कमजोर वर्गों के कल्याण के लिए सहयोग की आवश्यकता पर जोर दिया।रुपसिंग साहू ने कहा कि लोगों की कड़ी मेहनत और समर्पण से राज्य विकास के सभी क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ेगा और 2022 में नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगा।
शनिवार को कोविड-19 महामारी से प्रभावित साल 2020 के साथ ही एक बातें भी साझा की जिसके माध्यम से उन्होंने अंधेरों और मुश्किलों को पीछे छोड़ कर नये संकल्पों व नयी उम्मीदों के साथ आगे बढ़ने का संदेश दिया। प्रदेशवासियों को समर्पित बात ‘‘अभी तो सूरज उगा है”।
ज्ञात हो कि कोविड-19 महामारी की वजह से पिछले साल लोगों को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने अपने प्रिय जनों को खोया तो कई लोगों को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा। सामाजिक कार्यकर्ता साहू जी ने अपनी बातों के माध्यम से लोगों को प्रोत्साहित करने की कोशश की और देशवासियों को नई ऊर्जा और नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ने का संदेश दिया।

 


आइये, हम-सब मिलकर संकल्प ले कि कोरोना जैसी महामारी लड़कर उसे परास्त करेंगे और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को साकार करने के लिए आत्मनिर्भर छत्तीसगढ़ के निर्माण में सहभागी बनेंगे। इस दौरान ईश्वर निर्मलकर, गणेश साहू, गजेन्द्र ठाकुर,भानू साहू करचाली,भुवन नंदे,हिरागिरी गोस्वामी, नारायण साहू,भरत साहू,नानक साहू,राजु साहू, मोनू साहू, रुपनाथ बंजारे, रुपसिंह कमार एवं ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button