छत्तीसगढ़

भाजपा युवा मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष विकास वाधवा ने नीलांचल सेवा समिति के कार्यों से प्रभावित होकर समिति की सदस्यता ग्रहण कर संपत अग्रवाल की भाजपा में वापसी की भी मांग की BJP Yuva Morcha District Treasurer Vikas Wadhwa, impressed by the work of Nilanchal Seva Samiti, also demanded Sampat Agarwal’s return to BJP by taking membership of the committee.

*भाजपा युवा मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष विकास वाधवा ने नीलांचल सेवा समिति के कार्यों से प्रभावित होकर समिति की सदस्यता ग्रहण कर संपत अग्रवाल की भाजपा में वापसी की भी मांग की

 

महासमुंद /बसना -भाजपा युवा मोर्चा जिला कोषाध्यक्ष विकास वाधवा ने नीलांचल सेवा समिति के कार्यों से प्रभावित होकर समिति की सदस्यता ग्रहण की। विकास वाधवा ने पार्टी की मजबूती के लिए बसना नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष संपत अग्रवाल की भाजपा में वापसी की मांग करते हुवे कहा की पूरे क्षेत्र में लगातार सेवा कार्यों के माध्यम से संपत अग्रवाल की नीलांचल सेवा समिति कार्य कर रही है जिससे प्रभावित होकर हजारों लोग समिति के सदस्य बन चुके है ऐसे व्यक्ति की पार्टी में वापसी से निश्चित ही भाजपा मजबूत होगी। नीलांचल सेवा समिति सेवा कार्य करने वाला एक एन जी ओ है जिसकी सदस्यता लेने या सेवा कार्य करने से किसी को रोकना उचित नहीं।

*एक सप्ताह पूर्व भाजपा गड़फुलझर मंडल के महामंत्री को पद मुक्त किया गया था*
आपको बता दे की लगातार संपत अग्रवाल सार्वजनिक मंचों में खुद को शुरू से भाजपा का होना व जल्द वापसी की बात करते नजर आ रहे है। लेकिन भाजपा के जिला स्तर के कुछ शीर्ष नेता लगातार इस बात से नाराज नजर आते है अभी एक सप्ताह पूर्व ही गड़फुलझर मंडल के महामंत्री हरजिंदर सिंह हरजू को महामंत्री के पद से हटाया गया है जिससे नाराज नेताओं ने प्रदेश के शीर्ष नेताओं से इस बात की शिकायत करते हुवे संपत अग्रवाल के नीलांचल सेवा समिति द्वारा क्षेत्र में कराए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना करते हुवे पार्टी को मजबूत बनाने संपत अग्रवाल की भाजपा में वापसी की मांग की है।

Related Articles

Back to top button