देश दुनिया

संबंध बनाने के दौरान भड़क गई पत्नी, काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट Wife got furious while having a relationship, cut off husband’s private part

टीकमगढ़. टीकमगढ़ में आपसी विवाद में पति ने पत्नी का प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना जतारा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव की है, जहां रात में संबंध बनाने के दौरान पत्नी ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. घटना 7 दिसंबर की है. युवक ने सर्जरी कराई है. युवक की शादी 2019 में हुई थी. जतारा पुलिस स्टेशन इंचार्ज त्रिवेंद्र त्रिवेदी ने बताया कि एक शख्स ने रविवार को शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 24 वर्षीय पत्नी ने उसका प्राइवेट पार्ट उस समय काट दिया जब वह उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था.
रामनगर निवासी युवक अपनी पत्नी से कुछ विवाद चल रहा था. कुछ दिन पहले दोनों में सुलह हो गई. 6-7 दिसंबर की रात जब पति-पत्नी दोनों अपने घर पर थे, तो रात में पत्नी ने अपने पति का गुप्तांग काट दिया. घायल होने पर परिजन उसे झांसी मेडिकल कॉलेज ले गये. अब पति ने जतारा थाने में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.त्रिवेदी ने बताया, “घटना 7 दिसंबर की है. पीड़ित शख्स ने देर से शिकायत दर्ज कराई है क्योंकि वह सर्जरी कराने गया था. आईपीसी की धारा 324 के तहत महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

Related Articles

Back to top button