छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

साडा का तात्कालिन संपदा अधिकारी गिरफ्तार

मुकेश गुप्ता को जमीन आबंटन का मामला

भिलाई। आईपीएस मुकेश गुप्ता को भिलाई के पॉश कालोनी नेहरू नगर में आवासीय भूखण्ड आबंटन मामले में आज साडा के तात्कालिन संपदा अधिकारी आर के जैन को सुपेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में साडा के तात्कालिन मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसबी सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मध्यप्रदेश के सीधी रवाना हो गई है।

कई तरह के विवादों के चलते इन दिनों सुखियों में बने हुए आईपीएस मुकेश गुप्ता को साडा के काल में नेहरूनगर में आवासीय भूखण्ड आबंटन मामले में सुपेला पुलिस हरकत में आ गई है। इस मामले में आज साडा के तात्कालीन संपदा अधिकारी आरके जैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरके जैन वर्तमान में दुर्ग नगर निगम में प्रभारी कार्यपालन अभियंता के पद में कार्यरत है। इस मामले में साडा के तात्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी एसबी सिंह (सूर्यभान सिंह) की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की टीम सीधी मध्यप्रदेश रवाना कर दी गई है।

गौरतलब रहे कि आईपीएस मुकेश गुप्ता को भिलाई-दुर्ग साडा द्वारा नेहरू नगर आवासीय योजना में भूखण्ड आबंटन किया गया था। इस मामले में नियमों को ताक में रखकर साडा के तात्कालिन जिम्मेदार अधिकारियों द्वारा कार्यवाही किए जाने का आरोप मानक मेहता नामक शख्स ने लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में धारा 409, 467, 471, 201, 421 तथा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

Related Articles

Back to top button