छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

एचएमएस द्वारा किया गया इस्पात कर्मचारी कोआपरेटिव क्रेडिट सोसायटी में विजयी प्रत्याशियों का सम्मान

भिलाई। भिलाई श्रमिक सभा एचएमएस यूनियन कार्यालय सेक्टर 2 में मंगलवार 30 नवंबर  को यूनियन द्वारा इस्पात कर्मचारी को ऑपरेटिव क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड सेक्टर 6 भिलाई के संचालक मंडल के चुनाव में एचएमएस यूनियन की ओर से दो उप महासचिव हरिराम यादव एवं  धनंजय चतुर्वेदी ने भारी मतों से चुनाव जीतने में सफलता हासिल की है। उनका सम्मान करने एच एस मिश्रा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।

इस दौरान यूनियन की ओर से एच एस मिश्रा ने हरिराम यादव एवं धनंजय चतुर्वेदी को यूनियन की ओर से शाल श्रीफल देकर सम्मानित किया एवं पुष्पहार से स्वागत किया। अपने संबोधन में  एच एस मिश्रा ने दोनों साथियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि एचएमएस यूनियन के लिए इन दोनों साथियों की जीत से यूनियन में ऊर्जा का संचार हुआ है और इससे यह साबित होता है कि बीएसपी के कर्मी उन्हीं को चुनते हैं जो उनके बीच रहकर उनका सहयोग करते हैं और सबसे प्रेम पूर्वक व्यवहार करते हैं।

श्री मिश्रा ने कहा कि अब हम सब बीएसपी के यूनियन चुनाव में अपने यूनियन को एक नंबर पर लाने के लिए पूरा जोर लगा देंगे बीएसपी के कर्मी जानते हैं कि एचएमएस यूनियन हमेशा कर्मियों के हक के लिए संघर्षरत रहा है कभी भी दो मुंही नीति एचएमएस ने नहीं अपनाई है कार्यक्रम को सामाजिक कार्यकर्ता व व्यपारी संघ के अध्यक्ष के एन प्रेमनाथ, वरिष्ठ पत्रकार अशोक पंडा, कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम सिंह चंदेल , उपमहासचिव डीके सिंह एवं ठेकाश्रमिक संघ के महासचिव, लखविंदर सिंह ने संबोधित किया।

विजयी साथी हरिराम यादव एवं धनंजय चतुर्वेदी ने भी बीएसपी के समस्त मतदाताओं को एवं यूनियन को धन्यवाद दिया और आगामी यूनियन के चुनाव में एचएमएस यूनियन के लिए पूरी ताकत लगा देने का प्रण लिया। कार्यक्रम में यूनियन के वरिष्ठ सचिव व्ही के सिंह प्रवक्ता साजिद खान वरिष्ठ सचिव बी जी कारे सचिव देव सिंह चौहान टीका राम साहू राम अयोध्या रमेश सोनी वीरेंद्र साहू एच एन भारती राममिलन यादव एवं कर्यालय सचिव सावित्री मिश्रा उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन प्रेम सिंह चंदेल ने किया।

Related Articles

Back to top button