अपराध

ब्वॉयफ्रेंड से उसका ब्रेक अप हुआ तो उसने अपने पुराने पैसे वापस मांगे. ब्वॉयफ्रेंड को पैसे देना इतना खल गया कि उसने जो तरीका अपनाया, वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

कुछ ऐसा ही हुआ एनाबेल मैके (Annabelle Mackay) के साथ जिसकी कहानी सुनकर आप हैरान हो जायेगे एनाबेल के ब्वॉयफ्रेंड से उसका ब्रेक अप हुआ तो उसने अपने पुराने पैसे वापस मांगे. ब्वॉयफ्रेंड को पैसे देना इतना खल गया कि उसने जो तरीका अपनाया, वो सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

TikTok पर लड़की ने अपनी कहानी शेयर की है. उसने बताया है कि जब वे रिश्ते में थे, तो उसे ब्वॉयफ्रेंड ने कई बार उससे उधार मांगा. तब रिश्ता अच्छा था, इसलिए लड़की ने ये पैसे मांगे नहीं. जब उनका ब्रेक अप हो गया तो लड़की ने सोचा कि उसे अपने पैसे भी वापस ले लेने चाहिए. शायद उसके एक्स ब्वॉयफ्रेंड को ये बात बुरी लग गई.

कुछ इस तरह लौटाए पैसे

ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्ता टूटने के बाद जब एनाबेल मैके ने उसे याद दिलाया कि उसने कुछ पैसे उससे उधार लिए थे, तो ब्वॉयफ्रेंड ने जो प्लान बनाया वो कुछ अलग ही था. न तो उने एनाबेल को बैंक ट्रांसफ्र के ज़रिये पैसे वापस किए, न ही ये पैसे कैश नोट में दिए. इस सबसे अलग उसने एनाबेल को पैसे वापस करने के लिए जूते का एक बॉक्स लिया और उसमें कॉपर के सिक्के डालकर उसे दे दिए. एनाबेल ने इस तरह पैसे वापस मिलने के बाद सैकड़ों सिक्कों को मनी काउंटिंग मशीन में डाला. ये सिक्के £51.37 यानि भारतीय मुद्रा में 5000 रुपये से ज्यादा निकले. लड़की के लिए अपने एक्स का ऐसा बर्ताव बेहद शॉकिंग था.

लोगों ने दिए दिलचस्प कमेंट

एनाबेल के इस वीडियो को अब तक 2.3 मिलियन लोग देख चुके हैं और 2 लाख 91 हज़ार लोगों ने इसे लाइक किया है. अलग-अलग लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आखिरकार लड़की को अपने पैसे तो मिले. एक यूज़र ने लिखा- अपनी दी हुई पाई-पाई वापस पाना कितनी शर्मिंदगी भरा होगा. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि ये इंसान कितना जीनियस रहा होगा. एक यूज़र ने कहा कि इतना नीच काम करने के लिए भी कितना दिमाग लगाना पड़ा होगा.ल

Related Articles

Back to top button